प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उसेंडी पहुंचे एकात्म परिसर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत | After becoming the state president vikram Usendi reached ekatm parisar

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उसेंडी पहुंचे एकात्म परिसर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उसेंडी पहुंचे एकात्म परिसर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 9, 2019/11:42 am IST

रायपुर। कांकेर से सांसद विक्रम उसेंडी शुक्रवार को प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बनाए जाने के बाद शनिवार शाम पहली बार एकात्म परिसर स्थित पार्टी दफ्तर पहुंचे। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उनके साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक मौजूद थे।

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर विक्रम उसेंडी की ताजपोशी को काफी अहम माना जा रहा है। जानकारों की मानें तो बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आदिवासी कार्ड खेला है। पार्टी की नजर बस्तर पर टिकी हुई है। साथ ही, राज्यभर के आदिवासी समुदाय में यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि पार्टी उनका ख्याल रखे हुए है।

यह भी पढ़ें : अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय में बीएससी सेकेंड ईयर केमेस्ट्री का पेपर लीक, 24 घंटे बाद प्रशासन ने ली सुध, केंद्राध्यक्ष गायब 

गौरतलब है कि कांकेर जिले के अंतागढ़ के बोंदानार गांव में जन्मे विक्रम उसेंडी नब्बे के दशक में शिक्षक के पद से इस्तीफा देकर राजनीति में आए। वे 1993 में अविभाजित मध्यप्रदेश के नारायणपुर विधानसभा से पहली बार विधायक चुने गए। वहीं, 2014 लोकसभा चुनाव में कांकेर लोकसभा से सांसद चुने गए।

 
Flowers