सिंहदेव के बाद अब गुलाब कमरो ने बताया शिक्षा मंत्री के OSD को पाक-साफ, कहा होती रहती है थोड़ी बहुत गड़बड़ी | After Singhdev, now Gulab Kamro told the OSD of the education minister, Pakistan is clean

सिंहदेव के बाद अब गुलाब कमरो ने बताया शिक्षा मंत्री के OSD को पाक-साफ, कहा होती रहती है थोड़ी बहुत गड़बड़ी

सिंहदेव के बाद अब गुलाब कमरो ने बताया शिक्षा मंत्री के OSD को पाक-साफ, कहा होती रहती है थोड़ी बहुत गड़बड़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 30, 2019/10:27 am IST

बैकुंठपुर। छत्तीसगढ़ शिक्षा मंत्री के ओएसडी और विशेष सहायक को हटाए जाने के मामले में सरगुजा आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने कहा है कि ओएसडी पर भ्रष्टाचार का आरोप निराधार है, सभी अच्छा काम कर रहे हैं। थोड़ी बहुत चूक या गड़बड़ी होती रहती है।

ये भी पढ़ें — अब हटाए गए शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के विशेष सहायक, शिकायत मिलने के बाद हुई कार्रवाई

गुलाब कमरोे ने कहा कि शिक्षा मंत्री विधायकों का काम कर रहे हैं, उन्होने कहा कि मेरे दिए हुए नाम पर 20 ट्रांसफर हुए हैं। जरूरी नही कि दिए गए सौ के सौ प्रतिशत काम पूरे हों। इसके अलावा विधायक बृहस्पति सिंह के लगातार बयानबाजी को लेकर उन्होने कहा कि सार्वजनिक बयानबाजी अच्छी बात नही है। वहीं, दूसरे ओर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए प्रेमसाय सिंह टेकाम के ओएसडी राजेश सिंह को निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा है कि राजेश सिंह दो​षी नहीं हैं। लोगों की भावनाओं को देखते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें — दमदार भारतीयों की सूची में अमिताभ बच्चन और रतन टाटा से भी आगे निकले सीएम भूपेश बघेल, देश में 54वां स्थान

बता दें कि शिक्षा विभाग के कर्मचारियों से ट्रांसफर के नाम पर पैसे के आरोप में प्रशासन ने बीते दिनों प्रेमसाय सिंह टेकाम के ओएसडी राजेश सिंह और विशेष संहायक नवीन कुमार भगत को हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें — टीएस सिंहदेव बोले- निर्दोष हैं शिक्षा मंत्री के OSD, हटाए गए थे पैसे लेकर ट्रांसफर कराने के आरोप में