राकेश्वर सिंह की रिहाई के बाद पत्नी बोली- Thank You, एक बार करना चाहती हूं बात...बेटी और मां ने भी कही ये बात | After the release of Rakeshwar Singh, wife said- Thank you, I want to talk once ... daughter and mother also said this thing

राकेश्वर सिंह की रिहाई के बाद पत्नी बोली- Thank You, एक बार करना चाहती हूं बात…बेटी और मां ने भी कही ये बात

राकेश्वर सिंह की रिहाई के बाद पत्नी बोली- Thank You, एक बार करना चाहती हूं बात...बेटी और मां ने भी कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 8, 2021/12:57 pm IST

बीजापुर: तर्रेम हमले के बाद से अगवा राकेश्वर सिंह मनहास को नक्सलियों के कब्जे से छुड़ा लिया गया है। वहीं, राकेश्वर सिंह मन्हास की रिहाई के बाद जम्मू स्थित उनके घर पर खुशियां छा गई है। जवान राकेश्वर सिंह की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सरकार और उनको छुड़ाने वालों का धन्यवाद।

Read More: बड़ी खबर! नक्सलियों ने अगवा जवान को छोड़ा, 5​ दिनों से कैद था CRPF जवान… जानिए किस तरह हुई रिहाई

हमें उम्मीद थी कि वे घर लौट आएंगे, लेकिन ये नहीं पता था कि वे कब घर आएंगे। लेकिन अब नक्सलियों ने उन्हें छोड़ दिया है। अब एक बार उनसे बात करना चाहती हूं। उन्होंने प्रदेश सरकार का धन्यवाद करती हूं, हालांकि सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आ रहा था। हो सकता है उनका कुछ सीक्रेट रहा हो, जो वे लीक नहीं करना चाहते थे।

Read More: बड़ी तैयारी : हिंदी सहित सात भारतीय भाषाओं में होगी आईपीएल की कमेंट्री, 100 कमेंटेटर संभालेंगे मोर्चा

बता दें कि धरमपाल सैनी, तेलम बोरैया दो लोगों को मध्यस्थ बनाया गया था जो आज तड़के ही तर्रेम से 40 किमी दूर अज्ञात स्थान के लिए रवाना हुए थे। धरमपाल सैनी माता रुखमणी सेवा संस्थान के अध्यक्ष हैं जिन्होंने नक्सलियों से जवान को छुड़ाया।

Read More: रायपुर : AIIMS प्रबंधन वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कोविड मरीजों की परिजनों से बात कराएगा, ICU और ऑक्सीजन बेड की बढ़ाई जाएगी संख्या

नक्सलियों ने कोबरा बटालियन के जवान राकेश्वर मन्हास को बीते 5 दिनों से कैद कर रखा है, नक्सलियों ने प्रेस नोट करके और आईबीसी संवाददाता को फोन कर इस बात की जानकारी दी थी कि मुठभेड़ के बाद लापता जवान उनके कब्जे में है, और सरकार यदि मध्यस्थों की घोषणा करती है तो जवान को वे सुरक्षित रिहा कर देंगे।

Read More: Raipur Lockdown: शाम 6 बजे बंद हो जाएंगी शराब की दुकानें, उमड़ी शराब प्रेमियों की भीड़

जम्मू में रहने वाले जवान के परिजनों ने भी जवान को रिहा करने की अपील की थी, जवान की पत्नी, मां और बेटी ने उन्हे सकुशल छोड़ देने की मांग की थी, वहीं बीजापुर से ही आने वाले भाजपा के पूर्व मंत्री महेश गागड़ा और कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी ने भी नक्सलियों से जवान को मानवता के आधार पर जल्द से जल्द और नि:शर्त छोड़ने की अपील की थी। इसके पहले कल नक्सलियों ने कहा था कि स्थानीय स्तर पर जवान की रिहाई नहीं होगी, सरकार को मध्यस्थों की घोषणा करना होगा, मध्यस्थों को ही जवान को सौंपा जाएगा।

Read More: बिना कपड़ों के रहते हैं इस गांव में लोग! स्विमिंग पूल, बीयर बार समेत सभी लक्जरी सुविधाएं मौजूद, देखें तस्वीरें

 
Flowers