बेरहम मां, पति से विवाद होने पर गोद में सो रहे ढाई साल के मासूम को नदी में फेंका, दो युवकों ने बचाई जान | After throwing a dispute with husband, the woman threw a two-and-a-half-year-old innocent boy in the river

बेरहम मां, पति से विवाद होने पर गोद में सो रहे ढाई साल के मासूम को नदी में फेंका, दो युवकों ने बचाई जान

बेरहम मां, पति से विवाद होने पर गोद में सो रहे ढाई साल के मासूम को नदी में फेंका, दो युवकों ने बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 22, 2019/3:13 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी रायपुर में एक पत्नी ने पति के काम में व्यस्त रहने से नाराज होकर अपने बच्चे को नदी में फेंक दिया। लेकिन फरिश्ता बनकर पहुंचे दो जांबाज युवकों ने अपनी जान की परवाह किए बिना मासूम को नदी में डूबने से बचाकर नई जिंदगी दी। पुलिस के मुताबिक अमलेश्वर निवासी मनोहर साहू टेंट हाउस में काम करने के कारण ज्यादातर बाहर रहता था और वो घर में ज्यादा समय नहीं दे पाता था जिससे उसकी पत्नी रेशमा हमेशा नाराज रहती थी और आए दिन इसी बात पर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था।

पढ़ें- NIIT के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पेपर बिगड़ने से था परेशान

गुरूवार को भी आरोपी पत्नी अपने पति के साथ बच्चे को लेकर रायपुर में खरीदारी करने आई थी और वापस अपने घर जाते हुए बाइक पर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। आरोपी रेशमा का गुस्सा इतना बढ़ा कि खारून नदी का पुल आते ही गाड़ी रुकवाई और नदी में डालने के लिए पति से सिक्का मांगा और सिक्के के साथ गोद में सोये ढाई साल के मासूम को खारून नदी में फेंक दिया।

पढ़ें- बुजुर्ग के साथ हनी ट्रैप मामला, आरोपी दंपत्ति के घर की तलाशी में मिलीं कई आपत्तिजनक वस्तुएं

इसी दौरान यहां से गुजर रहे दो युवकों ने पति को गुहार लगाते हुए सुना तो दोनों जांबाज युवकों ने अपनी जान की परवाह किये बगैर 25 फीट की उंचाई से नदी में छलांग लगाकर मासूम को बचाया। डीडी नगर थाना पुलिस ने आरोपी मां रेशमा साहू के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- तालाब में गिरी कार, 8 लोगों की डूबने से मौत,सीएम ने ट्वीट कर जताया …

एक लाख पदों पर भर्ती

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zyndYHx7iCk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers