स्वस्थ होकर लौटे कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, कहा- सिंचाई से जुड़े ट्रिब्यूनल वाले मामलों के लिए केंद्र को करना चाहिए हस्तक्षेप

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 11 Jun 2019 09:48 PM, Updated On 11 Jun 2019 09:48 PM

रायपुर। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे लंबे समय बाद स्वस्थ होकर मंगलवार को वापस रायपुर पहुंचे। लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में प्रचार करने गए रविंद्र चौबे की तबियत अचानक खराब हो गई थी। उसके बाद उनका वहां पर इलाज चला। वहां से वे इलाज के लिए दिल्ली भी गए।

करीब डेढ़ महीने तक स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद वे रायपुर लौटे हैं। रायपुर पहुंचने पर कृषि मंत्री चौबे कहा कि उनकी केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात हुई है। उन्होने देशभर के सिंचाई मंत्रियों की बैठक बुलाई थी, उसमें भी वे शामिल हुए है। इस बैठक में छत्तीसगढ़ के संदर्भ में उन्होंने कहा कि सिंचाई से संबंधित मामले जो ट्रिब्यूनल में है, उन सभी मामलों में केंद्र सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए, ताकि उनका निदान जल्द से जल्द हो सके है और प्रदेश के किसानों को सिंचाई की सुविधा मिल सके।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ की कला और कलाकारों को बढ़ावा देने कलाकार परिषद बनाने पर विचार-विमर्श 

मंत्री चौबे के वापस रायपुर लौटने पर एयरपोर्ट पर समर्थकों ने बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पहुंचकर उनका स्वागत किया। मंत्री चौबे का स्वास्थ्य खराब होने के बाद से ही समर्थकों में चिंता की लहर थी।

Web Title : Agriculture Minister Ravindra Choubey returned after being healthy

जरूर देखिये