वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ ने मिग -21 उड़ाकर दी कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि, एयरफोर्स सैनिकों को दिया संदेश, देखिए वीडियो

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 27 May 2019 10:04 AM, Updated On 27 May 2019 10:04 AM

पंजाब। एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने कारगिल शहीदों को अनोखे तरीके से श्रध्दांजलि दी। तीन दिन के दौरे पर कारगिल पहुंचे बीएस धनोआ ने एयरपोर्स जवानों के लिए मिसाल पेश की है। बीएस धनोआ ने शहीदों की बहादुरी और सर्वोच्च बलिदान का सम्मान करने के लिए उन्होंने ‘मिशिंग मैन’ नाम से गठित फ्लाइपास्ट के चार विमानों सहित मिग-21 के उड़ान की अगुवाई की। बीएस धनोआ ने मिग-21 में उड़ान भरी और एयरफोर्स के सैनिकों को संदेश कि इस विमान में वाकई में अमेरिकी f-16 विमान को गिराया जा सकता है।


ये भी पढ़ें- किसी ने बेटे को दिया PM का नाम, तो युवक ने चाकू से गोदकर सीने पर ल...

एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने रविवार को कारगिल के शहीद स्क्वाड्रन लीडर अजय आहूजा सहित सभी शहीदों को याद किया। स्क्वाड्रन लीडर आहूजा साल 1999 में इसी तारीख को शहीद हुए थे। उन्होंने कारगिल में वायुसेना स्टेशन भिसिआना का जायजा लिया और वायुसेना कर्मियों से बातचीत की। धनोआ ने सुरक्षा और बेस की अभियान तैयारियों के बारे में जानकारी ली। धनोआ ने किसी भी स्थित का मुकाबला करने के लिए हमेशा तत्पर रहने के लिए वायुसेना कर्मियों को बधाइयां दी।

ये भी पढ़ें- जीत के लिए सोनिया ने रायबरेली की जनता को पत्र लिखकर दिया धन्यवाद, स...

Web Title : Air Chief Marshal BS Dhanoa pays tribute to Sqn Ldr Ajay Ahuja

जरूर देखिये