अमिताभ बच्चन के लिए देशभर से आ रही दुआएं, लेकिन इस सख्स ने बताया उन्हें तुच्छ, अवसरवादी, कुएं के मेंढक | Akar Patel's Controverisial Tweet on Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन के लिए देशभर से आ रही दुआएं, लेकिन इस सख्स ने बताया उन्हें तुच्छ, अवसरवादी, कुएं के मेंढक

अमिताभ बच्चन के लिए देशभर से आ रही दुआएं, लेकिन इस सख्स ने बताया उन्हें तुच्छ, अवसरवादी, कुएं के मेंढक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : July 12, 2020/1:51 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और नातिन आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बच्चन परिवार के सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने के बाद देशभर की तमाम हस्तियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। एक तरफ पूरा देश जहां बिगबी की सेहत के लिए दुआएं कर रहा है, वहीं दूसरी ओर एक्स-एमेनेस्टी इंडिया चीफ आकार पटेल ने अमिताभ बच्चन को लेकर विवादित ट्वीट किया है। बता दें कि इससे पहले भी आकार पटेल अपने विवादित टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहे हैं और अपमानजनक बयानों के कारण पहले भी एक केस किया गया था जिसके कारण उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

Read More: जांजगीर जिले में फिर मिले 17 नए कोरोना मरीज, मृतक मरीज के संपर्क में आए थे सभी

दरअसल आकार पटेल ने सिर्फ अमिताभ बच्चन को ही नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार को भी लेकर विवादित बयान दिया है। आकार ने एक के बाद एक चार ट्वीट्स किए हैं, बिग बी के लिए दुवाएं करने के बजाए कई तरह की बातें लिखी हैं।

Read More: ‘एक साल तक तुम्हें यहीं खड़ा रख सकता हूं’, मंत्री के बेटे ने महिला कॉन्स्टेबल को दी धमकी, फिर जो हुआ सोशल मीडिया में ट्रेंड हो गया

पहले ट्वीट में आकार ने लिखा है- मुझे उम्मीद है कि वे अच्छे हैं और 100 तक जिएं। लेकिन यह सच है कि अमिताभ बच्चन भारतीय मध्यम वर्ग के अवसरवाद के सबसे बुरे गुणों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

Read More: जशपुर की नाशपाती की मिठास पहुंची राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली तक, किसानों की हो रही भरपूर आमदनी

दूसरे ट्वीट में आकार ने अक्षय और सचिन का नाम लिखकर कहा- अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर मध्यम वर्ग के अवसरवादी हैं। वो हमें दिखाते हैं पैसा क्लास जैसी चीज नहीं है।

Read More: टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के लीड एक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शो की शूटिंग

लगातार किए तीसरे ट्वीट में आकार लिखते हैं- चाहे वो कितना भी पैसा कमा लें, बच्चन, अक्षय और सचिन हमेशा ही मध्यम वर्ग के ऐसे लोगों के रूप में याद रहेंगे जो तुच्छ, अवसरवादी, कुएं के मेंढक और दुनिया से बेखबर हैं। इन्हें कभी पसंद नहीं किया। सचिन का ऑटोग्राफ वाला बैट मिला था, अलग कर दिया।

Read More: राजस्थान कांग्रेस में फूट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट, ‘मेरे पूर्व सहयोगी सचिन पायलट को किया गया दरकिनार’

चौथे ट्वीट में आकार ने अपनी बात में मीडिया को निशाना बनाया- आज शूट नहीं। कुछ कल की तलाश करेंगे। इस देश के मीडिया को चार दिनों के लिए एन्काउंटर से हटाकर बच्चन के कोरोना से जुड़ी खबरों की खोज करने कहा गया है।

Read More: केंद्र सरकार ने की ‘मलेरिया मुक्त बस्तर अभियान’ की सराहना, मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा- गर्व है स्वास्थ्यकर्मियों पर

 
Flowers