शराब माफिया ने महिला वाॅलेंटियर के कपड़े फाड़े, नग्न कर सड़क पर घुमाया, सुनें आपबीती | Alcohol Mafia tear the clothes of the female Volentier

शराब माफिया ने महिला वाॅलेंटियर के कपड़े फाड़े, नग्न कर सड़क पर घुमाया, सुनें आपबीती

शराब माफिया ने महिला वाॅलेंटियर के कपड़े फाड़े, नग्न कर सड़क पर घुमाया, सुनें आपबीती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 8, 2017/8:15 am IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली अब बदमाशों और माफीया के लिए चैनगाह बानती जा रही है। गुरूवार रात देश का दिल एक ऐसी घटना का गवाह बना जिसने यह साबित कर दिया की माफीया राज के नंगे नाच के सामने राजधानी की पुलिस और कानून व्यवस्था अपनी पराजय स्वीकार कर चुकी है। मामला दिल्ली के नरेला का है जहां महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल द्वारा एक महिला पंचायत का आयोजन किया गया।

आॅनलाइन रेप के आरोप में युवक को 10 साल की सजा, ऐसे बनाता था संबंध

क्षेत्र की महिलाओं ने स्वाती को बताया कि यहां के कई घरों से अवैध शराब का धंधा किया जाता है लोग वहां से शराब खरीदकर सामने वाले एमसीडी पार्क में खुलेआम शराब पीते है। क्षेत्र में न कोई स्ट्रीट लाइट है न किसी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था नहीं होने से महिलाओं और लड़कियों को रोज छेड़खानी और गंदे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है। स्वाती ने मामाले को गंभीरता से लिया और कुछ महिलाओं के साथ एक घर में छापा मारा जहां अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी, जिसके बाद उनपर करीब 25 हमलावरों ने लोहे की छड़ और डंडों से हमला कर दिया।

यहां लड़कियों से संबंध बनाने के लिए मां-बाप देते हैं पुरूषों को निमंत्रण !

जिसके बाद स्वाती ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्विट करते हुए, आरोप लगाया कि उनके साथ कार्यरत एक महिला के साथ हमलावरों ने मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए जिसके बाद उसे निर्वस्त्र कर क्षेत्र में घुमाया गया और इसका वीडियो बनाकर क्षेत्र में प्रसारित किया गया। स्वाती ने अपने ट्विट के साथ पीडित महिला का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अपनी आपबीती बता रही है। 

देखें –

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला के साथ इस तरह का कृत्य करने में इलाके की ही कुछ अन्य महिलओं का हाथ बताया जा रहा जो अवैध शराब बिक्री के धंधे में संलिप्त है। इतना ही नहीं उन हमलावरों ने अवैध शराब का विरोध करने वाली अन्य महिलाओं सहित महिला आयोग की टीम को भी परिणाम भुगतने की धमकी दी है। 

देखें –


मामाले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हैरानी जताते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैज को मामाले में संज्ञान लेने का आग्रह किया है। केजरीवाल ने कहा कि मामला बेहद शर्मनाक और हैरान करने वाला है। उन्होंने स्थानीय पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई करने की बात भी कही है। जिसके बाद तडके सुबह पुलिस ने मामले में 6 महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनपर महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने और उनका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers