दिल्ली हिंसा पर छत्तीसगढ़ में अलर्ट, DGP ने कहा लापरवाही पाए जाने पर होगी अधिकारियों पर कार्रवाई | Alert in Chhattisgarh on Delhi violence, DGP said action will be taken against officers for negligence

दिल्ली हिंसा पर छत्तीसगढ़ में अलर्ट, DGP ने कहा लापरवाही पाए जाने पर होगी अधिकारियों पर कार्रवाई

दिल्ली हिंसा पर छत्तीसगढ़ में अलर्ट, DGP ने कहा लापरवाही पाए जाने पर होगी अधिकारियों पर कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : February 26, 2020/12:34 pm IST

रायपुर। दिल्ली हिंसा के बाद कई राज्य भी अलर्ट हो गए हैं और किसी भी प्रकार की हिंसा रोकने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं, इसी कड़ी में DGP डीएम अवस्थी ने भी राजधानी में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक लेकर अधिकारियों को सख्त लहजे में संदेश दिया है कि अपने अपने जिले में बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखें।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम रमन सिंह के प्रमुख सचिव रहे अमन सिंह और उनकी पत्नी यास्मीन के खिलाफ EOW में FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला?

डीजीपी अवस्थी ने सभी रेंज के आईजी और एसपी की बैठक ली है, पुलिस मुख्यालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ली गई बैठक में डीजीपी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे बेहतर कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए आवश्यक कदम उठाएं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा को देखते हुए इंदौर क्राइम ब्रांच ने जा…

बैठक में डीजीपी ने कहा सभी अधिकारी आज ही अपने जिलों में कानून व्यवस्था की समीक्षा करें, किसी भी प्रकार की लापरवाही पाए जाने पर अधिकारियों पर ही कार्रवाई होगी। बता दें कि दिल्ली में सीएए के समर्थक और विरोधियों के बीच भड़की हिंस में अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है, दिल्ली के कई इलाके आग और हिंसा की चपेट में हैं। अन्य राज्यों में इसकी आंच न पड़ें इसके लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया सोनिया गांध…