अमित जोगी खुद कर रहे अपनी पैरवी, दस्तावेजों में छेड़छाड़ के लगे आरोप पर दी ये दलील.. देखिए | Amit Jogi reply on allegations of tampering with documents

अमित जोगी खुद कर रहे अपनी पैरवी, दस्तावेजों में छेड़छाड़ के लगे आरोप पर दी ये दलील.. देखिए

अमित जोगी खुद कर रहे अपनी पैरवी, दस्तावेजों में छेड़छाड़ के लगे आरोप पर दी ये दलील.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 4, 2019/7:45 am IST

पेंड्रा। नागरिकता के साथ जन्मस्थान की गलत जानकारी देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी अपनी पैरवी खुद कर रहे हैं। सुनवाई के दौरान उन्होंने दलील दी है कि निर्वाचन के दौरान मुझ पर गलत जानकारी देने का आरोप लगाया है, अमित ने सवाल किया है कि निर्वाचन के लिए जब दस्तावेजों में जन्म स्थान और तारीख नहीं पूछी जाती तो ये आरोप कौन से दस्तावेज के आधार पर लगाया जा रहा है।

पढ़ें- रमन ने दंतेवाड़ा उपचुनाव जीत का किया दावा, कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार.. देखिए

अमित जोगी ने आरोप लगाया है कि दंतेवाड़ा उपचुनाव को प्रभावित करने के लिए ये कार्रवाई की गई है। जोगी के मुताबिक मुझे दंतेवाड़ा जाना था तो सरकार के इशारे पर पुलिस ने मुझे गिरफ्तार किया है। अमित के मुताबिक 100 गाड़ी का काफिला मेरे घर पहुंचती है और मुझे गिरफ्तार कर ले जाती है।

पढ़ें- एडीजे कोर्ट में जोगी की जमानत पर आज होगा फैसला, रेणु जोगी का बयान- …

अमित ने आगे बताया कि निचली अदालत इस पर सफाई देती है कि ‘मुझे अगर जमानत दी गई तो मैं साक्ष्य प्रभावित करुंगा, जब साक्ष्य और गवाह पूरे हो चुके तो अब किसको प्रभावित करूंगा। अमित जोगी ने अपनी पैरवी में ये बात कही।

पढ़ें- पाक पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान का उड़ाया मजाक, कहा ‘.

जोगी की गिरफ्तारी पर बघेल का बयान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0T-r0UN4nio” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers