अमिताभ के चेहरे ने मचाई धूम, विंटेज लुक देखकर दर्शक हुए कायल

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Renu Nandi

Published on 13 May 2019 06:54 PM, Updated On 13 May 2019 06:43 PM

मुंबई। उम्र-76 साल लेकिन इनका जोश है हाई, वो भी इतना कि ये किसी 25 साल के युवा लड़के की तरह अभी भी पूरे जोश और जूनून से काम कर रहे हैं। इनके पास काम की कोई कमी नहीं है। .वो भी इस अंदाज से कि कोई भी हैरान हो जाए. जी हां हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की जो अब कर रहे हैं नया कारनामा।बता दें कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस वक्त 76 साल के हो चुके हैं लेकिन उनके काम करने का जज्बा और जोश इंडस्ट्री के दूसरे कलाकारों को प्रेरणा देता देता है।पिछले साल वो 102 नॉट आउट और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एक्शन अवतार में नजर आए थे। .तो इस साल उनकी फिल्म बदला रिलीज हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया उनकी दमदार एक्टिंग ने फिल्म को 100 करोड़ क्लब में शामिल करा दिया।

इन दिनों वो अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खबरों में है। ये फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणवीर कपूर की जोड़ी नजर आएगी। हालांकि ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। वहीं बदला के बाद इस साल बिग बी पर्दे पर कई धमाके करने वाले हैं। पिछले दिनों खबर थी की अमिताभ बच्चन जल्द इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम 'चेहरे' बताया गया। इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई में शुरू हुई थी सेट से बिग बी का लुक वायरल हुआ हैं। तस्वीरों में अमिताभ बच्चन के चेहरे पर लम्बी दाढ़ी नजर आ रही है।अमिताभ विंटेज लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कोट और ऊनी कैप लगाई हुई है।

 

यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी किसी फिल्म में साथ होंगे। फिल्म में कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, ऐसे कलाकार नजर आएंगे ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। जिसके अलावा उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन की शूटिंग भी शुरु कर दी है। इसके अलावा वो तेलुगु फिल्म की शुटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी में 'तेरा यार हूं मैं' नाम से रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा वो एड वर्ल्ड में भी छाए हुए हैं।


आपको बता दें कि अमिताभ 1982 से हर रविवार फैंस से अपने बंगले के बाहर मिलने आते हैं। पिछले 37 सालों में पहली बार ऐसा हुआ था की वो फैंस से मिलने नहीं आ पाए थे। बता दें कि पिछले 20 साल से अमिताभ हेपेटाइटिस बी से जूझ रहे हैं। उनके लीवर का 75 फीसदी हिस्सा खराब हो गया है और सिर्फ 25 फीसदी हिस्सा काम कर रहा है। इस वजह से उन्हें अक्सर पेट में दर्द रहता है। फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान जब वो घायल हुए तब से ही वो हेपेटाइटिस बी से पीड़ित हैं।लेकिन आज तक वो लगातार काम किए जा रहे हैं और इंडस्ट्री के कई लोगों के साथ ही आम लोगों को प्रेरणा दे रहे हैं।

Web Title : amitabh bachchan new look viral

जरूर देखिये