IPL को याद कर रहे आंद्रे रसेल, कहा- ​मुझे छक्के लगाने से रोक रहा है कोरोना वायरस | Andre Russell missing IPL, said- Corona virus is stopping me from hitting sixes

IPL को याद कर रहे आंद्रे रसेल, कहा- ​मुझे छक्के लगाने से रोक रहा है कोरोना वायरस

IPL को याद कर रहे आंद्रे रसेल, कहा- ​मुझे छक्के लगाने से रोक रहा है कोरोना वायरस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 5, 2020/11:29 am IST

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के धुआंधार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस समय इंडियन प्रीमियर की यादों में डूबे हुए है। रसेल बार-बार खेले गए आईपीएल मैचों को याद कर रहे हैं। कहते हैं कि आईपीएल में खेलकर मेरे रौंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन ये समय ऐसा बुरा है कि इसका असर अब मुझ पर भी पड़ने लगा है।

Read More News: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज , देखिए Video

दरअसल ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम की तरफ से खेलते हैं। वहीं कोरोना के वर्तमान हालातों के चलते रसेल इस समय अपने घर में कैद है। इधर भारत में भी कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बीसीसीआई ने IPL के मुकाबले को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

Read More News: ऐंदल सिंह कंषाना ने CM शिवराज सिंह से की मुलाकात, कहा- उम्मीद है 

इस बीच बीते दिनों को याद कर रसेल ने कहा कि अगर सबकुछ ठीक होता तो इस समय वह भारत में अच्छे माहौल का आनंद उठा रहे होते। आईपीएल में खेलकर मेरे रौंगटे खड़े हो जाते हैं। मुझे सीपीएल में भी ऐसा होता है, लेकिन जब बात खास तौर पर ईडन गार्डंस पर खेलने की हो, तो दर्शकों के माहौल का कोई जवाब नहीं।’

Read More News: IIT-JEE Mains, NEET परीक्षा की तारीखों का ऐलान, CBSE 10 वीं और 12 वीं के लिए दिए ये 

कोरोना के लेकर कहा कि कोरोना वायरस पूरी दुनिया में असर डालने के साथ ही मुझ पर भी इसका असर हुआ है। अब मैं बड़े-बड़े छक्के नहीं लगा पा रहा। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना को मात देने के लिए जरूरी है कि हम सब अपने घर में ही रहे।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल कर रहे विभिन्न विभागों के कार्य की समीक्षा, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी बैठक में