सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर 'पाताल लोक' का ट्रेलर हुआ रिलीज , देखिए Video | 'Patal Lok' trailer released full of suspense and thriller, watch video

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज , देखिए Video

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर 'पाताल लोक' का ट्रेलर हुआ रिलीज , देखिए Video

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:44 am IST

नई दिल्ली। अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज 2020 की ओरिजनल सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर लॉन्‍च किया है। अनुष्का शर्मा की इस बेब सीरीज का ट्रेलर पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। यह दर्शकों को भी बेचैन कर देने वाला क्राइम-ड्रामा जो कि इंस्‍पेक्‍टर हाथी राम चौधरी के इर्दगिर्द घूमता है।

ये भी पढ़ें:भतीजी ने प्रियंका चोपड़ा को दिया प्रिटी प्रिंसेस लुक, देखें वायरल हो रही ये फ…

ट्रेलर में दिखाई दिया कि दिल्ली के हताश पुलिस अफसर को एक बहुत ही हाई प्रोफाइल केस थमा दिया जाता है। यह केस एक उलझी हुई भूल-भुलैया बन जाता है, जिसमें चीजें वैसे नहीं होतीं, जैसी नजर आती हैं। इसकी बजाय, चौधरी धोखे के एक ऐसे रास्‍ते पर निकल पड़ता है जो उसे सीधा ‘पाताल-लोक’ की खतरनाक गलियों में पहुंचा देता है।

ये भी पढ़ें: रामायण के ‘रावण’ के बारे में सोशल मीडिया में फैली खबरों पर आया जवाब…

‘पाताल लोक’ के निर्माता सुदीप शर्मा ने सीरीज के बारे में बताया कि “यह दिल से पूरी तरह हिन्‍दुस्‍तानी कहानी है, लेकिन इसमें दुनियाभर के दर्शकों को अपनी तरह खींचने की ताकत है। यह इसमें दिखाये गए विषय और इसमें दिखाये गए किरदारों की वजह से है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि क्‍लीन स्‍लेट फिल्‍म्‍स के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल डेब्‍यू का मौका मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: दबंग सलमान खान गरीबों की कर रहे मदद, जैकलीन और यूलिया संग मिलकर किय…

बता दें कि ‘पाताल लोक’की कहानी में चार संदिग्‍धों को एक जाने-माने पत्रकार की हत्‍या करने के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके जरिए दिलचस्‍प स्‍थानीय कंटेंट पेश करने के अपने लक्ष्‍य की दिशा में बढ़ाया गया एक और कदम हैं। इससे भारत और इससे जुड़ीं अलग तरह की कहानियां वैश्विक मानचित्र पर आ गयी हैं। पाताल लोक के जरिए प्राइम मेंबर्स को दमदार चेजिंग, भरपूर इमोशनल ड्रामा और उम्‍दा अभिनय देखने को मिल सकता है। जल्‍द ही यह शानदार शो आने वाला है।