सीएम भूपेश की अपील- सभी पात्र नागरिक टीकाकरण जरुर करवाएं.. सामाजिक, व्यापारिक संस्थान भी वैक्सीनेशन में करें सहयोग | Appeal of CM Bhupesh - All eligible citizens must get vaccinated

सीएम भूपेश की अपील- सभी पात्र नागरिक टीकाकरण जरुर करवाएं.. सामाजिक, व्यापारिक संस्थान भी वैक्सीनेशन में करें सहयोग

सीएम भूपेश की अपील- सभी पात्र नागरिक टीकाकरण जरुर करवाएं.. सामाजिक, व्यापारिक संस्थान भी वैक्सीनेशन में करें सहयोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 1, 2021/8:06 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के बढ़ते प्रसार को देखते हुए सभी पात्र लोगों से कोरोना का टीका लगाए जाने की अपील की है।

पढ़ें- सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा दादासाहब फाल्के अवॉर्ड…

उन्होंने कहा है कि टीका के साथ-साथ सावधानी रखते हुए शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए। यह प्रदेश में कोरोना की रोकथाम करने की दिशा में काफी मददगार साबित होगा।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने साथ आए राज्य सरकार और सीआईआई, टीकाकरण के लिए लोगों को करेंगे प्रेरित

बघेल ने कहा कि प्रदेश में पर्याप्त संख्या में टीका उपलब्ध है। सभी जिलों में लोगों के टीकाकरण के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है।

पढ़ें- शनिवार-रविवार टोटल लॉकडाउन की मांग, कांग्रेस नेता स…

मुख्यमंत्री बघेल ने सभी सामाजिक प्रमुखों, समाज सेवी संस्थाओं, धार्मिक संस्थाओं, व्यापारिक संस्थाओं और समाज के प्रबुद्ध लोगों को आमजन को अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण के लिए प्रेरित करने की अपील की है।

पढ़ें- 11.31 बजे तक बंगाल में 37.42% , असम में 21.71% वोटि…

उल्लेखनीय है कि आज से 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी नागरिकों को भी टीके लगाए जा रहे हैं। अनेक लोगों को टीके का दूसरा डोज भी लगाया जा चुका है। साथ ही एक मार्च से 60 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों एवं 45 वर्ष से 59 वर्ष तक के कोमोरबिडीटी वालों को भी टीके लगाए जा रहे हैं।

 
Flowers