मरवाही उपचुनाव के लिए कांग्रेस के 3 प्रभारी नियुक्त, इन्हें दी गई बड़ी जिम्मेदारी.. देखिए | Appointed 3 incharge of Congress for Marwahi by-election

मरवाही उपचुनाव के लिए कांग्रेस के 3 प्रभारी नियुक्त, इन्हें दी गई बड़ी जिम्मेदारी.. देखिए

मरवाही उपचुनाव के लिए कांग्रेस के 3 प्रभारी नियुक्त, इन्हें दी गई बड़ी जिम्मेदारी.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 27, 2020/6:12 am IST

पेंड्रा, बिलासपुर। मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने 3 प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। डॉक्टर विनय जायसवाल (विधायक), मोहित केरकेट्टा(विधायक) और अरूण सिंह चौहान (अध्यक्ष जिला पंचायत) तीनों को जिम्मेदारी दी गई है।  

पढ़ें- बीजेपी नेता रामदयाल उइके बिकाऊ आदमी हैं वो पार्टी का भला कभी नहीं क

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने मरवाही विधानसभा क्षेत्र को तीन हिस्सों में बांटकर पाली तानाखार के विधायक मोहित केरकेट्टा, विनय जायसवाल और बिलासपुर के जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान को जिम्मेदारी दी  है। ये तीनों नेता अपने-अपने प्रभार वाले ब्लॉकों में कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित कर काम करेंगे।

पढ़ें- सर्व शिक्षा अभियान में 18 लाख 52 हजार की गड़बड़ी उजागर, जिला शिक्षा…

संकेत है कि मरवाही में मध्यप्रदेश के विधानसभा उपचुनावों के साथ चुनाव हो सकते हैं। इसके लिए अगले महीने चुनाव तारीखों की घोषणा हो सकती है। कुल मिलाकर चुनाव तिथि की घोषणा के साथ ही प्रचार में गरमाहट आएगी।

पढ़ें- लापता मासूम का 3 दिनों बाद भी नहीं मिला सुराग, परिजनों को इस वजह से हो रही अनहोनी की आशंका

मरवाही विधानसभा क्षेत्र पेंड्रा, गौरेला और मरवाही ब्लॉक में शामिल हैं। ये ब्लॉक पाली-तानाखार, मनेन्द्रगढ़ विधानसभा से जुड़े हुए हैं। इसे देखते हुए ही दोनों विधायकों को प्रभारी बनाया गया है।