अनोखा प्रदर्शन: अर्धनग्न होकर जिम संचालकों ने सड़क पर किया एक्सरसाइज, बोले- सरकार जिम खोलने की अनुमति दें, नहीं तो.. | Armed with the gym, the gym operators did the exercise on the road

अनोखा प्रदर्शन: अर्धनग्न होकर जिम संचालकों ने सड़क पर किया एक्सरसाइज, बोले- सरकार जिम खोलने की अनुमति दें, नहीं तो..

अनोखा प्रदर्शन: अर्धनग्न होकर जिम संचालकों ने सड़क पर किया एक्सरसाइज, बोले- सरकार जिम खोलने की अनुमति दें, नहीं तो..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 9, 2020/9:53 am IST

सतना। जिम संचालक और इसके व्यवसाय से जुड़े लोगों ने अनोखा प्रदर्शन किया है। प्रदर्शनकारियों ने अर्धनग्न होकर सड़क पर एक्सरसाइज करते हुए सरकार से जिम खोलने की गुहार लगाई है। लाखों का कर्ज लेकर जिम खोलने वाले इन संचालकों और इनके कर्मचारियों के सामने रोजी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है। सतना ग्रीन बेल्ट में सारे संस्थान बाजार और शॉपिंग मॉल खुल चुके हैं ऐसे में जिम संचालक जिम खोलने की मांग अनोखे प्रदर्शन के साथ सरकार के सामने रखी है।

Read More News: GSEB SSC result 2020, 10वीं बोर्ड के परिणाम किए गए जारी, ऐसे देखें सीधे रिजल्ट 
सतना शहर ग्रीन बेल्ट में है अब यहां एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं है। लिहाजा जिला प्रशासन ने सारे संस्थान बाजार और शॉपिंग मॉल खोलने की अनुमति दे दी है। लेकिन जिम अभी भी बंद है । जिम संचालकों की मानें तो कोरोना वैश्विक बीमारी से बचने के लिए हमारे शरीर में अम्युनिटी पावर स्ट्रांग होना जरूरी है, जिसे हम एक्सरसाइज के माध्यम से बढ़ा सकते हैं, जिसके लिए जिम एक अच्छा माध्यम हो सकता है, और सरकार ने ग्रीन बेल्ट में भी जिम खोलने की अनुमति नहीं दी है।

Read More News: अनलॉक के साइड इफेक्ट, पांच गुना तक बढ़े मरीज, अपराधों में भी हो सकती है वृद्धि, डीजीपी ने 

जिम एसोसिएशन अध्यक्ष शंभू चरण दुबे ने कहा कि जिम संचालकों का कहना है कि सभी ने जिम खोलने के लिए लाखों का कर्ज लिया है। जिम में अन्य कर्मचारी भी होते हैं लॉक डाउन लगने के बाद से ही जिम पूरे देश के साथ सतना में भी बंद है ऐसे में सभी के सामने रोजी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ। जबकि जिम में आसानी से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन की जा सकती है, और अनुशासन के साथ लोग एक्सरसाइज करके अपने शरीर को स्वस्थ करते हैं।

Read More News: बिना मास्क के तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले सैफ-करीना, पुलिस ने दी 

जिम संचालक जॉन सत्य बाबू ने कहा कि एक ओर सरकारें मंदिर मस्जिद शॉपिंग मॉल और शराब की दुकानें खोल रही है लेकिन जिम जहां लोग अपनी हेल्थ बनाते हैं उसे बंद कर रखा है खिलाड़ियों ने बताया कि जिम ना खुलने से उनकी सेहत पर असर पड़ रहा है। लिहाजा जल्द ही जिनको ली जानी चाहिए।

Read More News: दिल्ली के डिप्टी सीएम ने किया आगाह, 31 जुलाई तक कोरोना के मामले 5.5 लाख हो सकते हैं, 80 

बॉडी बिल्डिंग खिलाड़ी के पी यादव ने कहा कि जिम के व्यवसाय से जुड़े लोगों के सामने रोजी-रोटी की संकट पैदा हो गई है। जिसके चलते अब उन्हें सड़कों पर आकर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर कर दिया है, ऐसे में सभी ने सरकार से जिम खोलने की मांग की है यदि इस पर सरकार कोई फैसला नहीं करती है तो जिम संचालक कोई बड़ा कदम उठाने को मजबूर हो जाएंगे।

Read More News:  सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटी को लेकर सरकार ने जारी किए नए दिशा-निर्देश, करना