आशा सहयोगी निकली कोरोना पॉजिटिव, 5 दिन पहले 70 बच्चों को पिलाई थी विटामिन-ए की दवा | Asha worker turns out to be Corona positive

आशा सहयोगी निकली कोरोना पॉजिटिव, 5 दिन पहले 70 बच्चों को पिलाई थी विटामिन-ए की दवा

आशा सहयोगी निकली कोरोना पॉजिटिव, 5 दिन पहले 70 बच्चों को पिलाई थी विटामिन-ए की दवा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 29, 2020/10:47 am IST

खरगोन। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या के बीच एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है बरूड़ गांव के आंगनवाड़ी केंद्र में काम करने वाली आशा वर्कर कोरोना पॉजिटिव मिली है।

पढ़ें- पाकिस्तान का ऐलान, जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिला…

चिंता की बात यह है कि इस आशा वर्कर ने कुछ दिनों पहले ही 5 साल तक के 70 बच्चों को विटामिन ए की दवा पिलाई थी। अब इस खबर के सामने आने के बाद गांव में हड़कंप मच गया है।

पढ़ें- यहां आज बंद हैं पेट्रोल पंप, बढ़े दाम के विरोध में मालिकों का प्रदर…

बरुड़ गांव में तैनात आयुष डॉक्टर ने इस आशा वर्कर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार (24 जुलाई) को ही आशा वर्करों ने गांव के महाकाल मंदिर के सामने 70 बच्चों को विटामिन ए की खुराक दी थी। इस अभियान में कोरोना पॉजिटिव पाई गई वर्कर भी शामिल थी।

पढ़ें- लड़कियों को आतंकी धमकी, ‘डांस वीडियो सोशल मीडिया में डाले तो तोड़ द..

फिलहाल उस महिला के संपर्क में आए 36 लोगों के सैंपल्स इकट्ठा कर लिए गए हैं। साथ ही कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के लिए अन्य संभावित संपर्कों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। वहीं ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर की माने तो महिला ने दवा नहीं पिलाई थी, अगर ऐसा पाया जाता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 
Flowers