अशोक भदौरिया ने दिया इस्तीफा, कहा- गोविंद सिंह के ​DNA में है ही नहीं कांग्रेस, इनके रहते कभी सफल नहीं होगी पार्टी | Ashok Bhadoria resigned, said - Congress is not in Govind Singh's DNA, the party will never succeed

अशोक भदौरिया ने दिया इस्तीफा, कहा- गोविंद सिंह के ​DNA में है ही नहीं कांग्रेस, इनके रहते कभी सफल नहीं होगी पार्टी

अशोक भदौरिया ने दिया इस्तीफा, कहा- गोविंद सिंह के ​DNA में है ही नहीं कांग्रेस, इनके रहते कभी सफल नहीं होगी पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 26, 2020/1:14 pm IST

भिंड: उपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस नेताओं के बीच रार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी के नेता एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं। इसी बीच भिंड से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि प्रदेश किसान कांग्रेस के महामंत्री एडवोकेट अशोक भदौरिया ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। साथ ही डॉ गोविंद सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More: गुंडे-बदमाशों के अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ जारी रहेगी कार्रवाई, सीएम शिवराज ने किया आगाह

अशोक भदौरिया ने पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह पर भीतरघात का आरोप लगाते हुए कहा कि डॉ गोविंद सिंह के डीएनए में कांग्रेस है ही नहीं, गोविंद सिंह के रहते कांग्रेस को कभी सफलता नहीं मिलेगी। चुनाव के समय गोविंद सिंह ने कहा था कि भदौरिया होकर भदौरिया का विरोध कर रहे हो। बता दें कि उपचुनाव में भाजपा ने उम्मीदवार के तौर पर ओपीएस भदौरिया को चुनावी मैदान में उतारा था।

Read More: शादी समारोह के लिए नहीं है पर​मिशन लेने की जरूरत, खैर नहीं कोरोना के नाम पर प्रताड़ित करने वालों की: सीएम योगी आदित्यनाथ

वहीं, दूसरी ओर जिला अध्यक्ष जयश्रीराम बघेल की कार्रवाई को लेकर गोविंद सिंह खेमे में खलबली मची हुई है। पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह के 12 से अधिक समर्थकों ने मीडिया के सामने सफाई देते हुए कहा है कि डॉ गोविंद सिंह पर जयश्रीराम बघेल द्वारा लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। साथ ही उन्होंने जिला अध्यक्ष जयश्रीराम बघेल के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

Read More: धान बेचने के लिए कल से मिलेगा टोकन, 7 दिनों तक रहेगी वैधता, सीएम बोले- किसानों को न हो कोई समस्या

बता दें कि जिला कांग्रेस कमेटी ने बीते दिनों डॉ. गोविंद सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया था और पीसीसी को प्रस्ताव भेजकर डॉ गोविंद सिंह को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित करने की मांग की थी। डॉ गोविंद सिंह पर उपचुनाव में मोहगांव उम्मीदवार हेमंत कटारे को हराने का आरोप है।

Read More: राष्ट्रव्यापी आम हड़ताल से केरल, ओडिशा समेत अन्य राज्यों में जनजीवन प्रभावित

 
Flowers