विधानसभा सत्र : सत्ता पक्ष- विपक्ष में जोरदार बहस, देखिए पूरे दिन की हलचल

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Jul 2019 06:48 PM, Updated On 11 Jul 2019 06:48 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा में गुरुवार को बिजली को लेकर जमकर हंगामा देखने को मिला सड़क और बिजली के मुद्दे पर पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह और बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया के सवाल पर सत्ता विपक्ष में तीखी बहस हुई । इस दौरान वित्त मंत्री तरुण भनोत की एक टिप्पणी पर जमकर बवाल हुआ।

ये भी पढ़ें-  एमपी बजट 2019, तीन नए महाविद्यालय खुलेंगे, शिक्षकों के खाली पद जल्द...

विधानसभा के चौथे दिन गुरुवार को प्रश्नकाल के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पिछली सरकार का हवाला देने पर आपत्ति जताई। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कमलनाथ सरकार को 7 महीने हो गए ले​किन हर बार पिछले 15 साल को जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है। वहीं पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बिजली की समस्या पर सवाल उठाते हुए पूछा कि थ्री फेस बिजली कब ​तक मिलेगी, साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि ​दिन में 8 घंटे ​बिजली कब तक मिलेगी।

ये भी पढ़ें- विपक्ष के हंगामे के बीच वित्त मंत्री ने शायराना अंदाज में पेश किया ...

इस जवाब देते हुए ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह का ने जवाब दिया और कहा कि अभी प्रस्ताव विचाराधीन है। बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया के बिजली कटौती सवाल के साथ के साथ ही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने चमगादड़ के कारण बिजली जाने की शिकायत पर सवाल उठाया । जिस पर जवाब देते हुए मंत्री ​प्रियव्रत ​​सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में बिजली जाने को लेकर चमगादड़ से कोई लेना देना नही है। केवल उत्तर भोपाल में चमगादड़ के कारण जाने की शिकायत मिली है। बिजली के मामले में सत्ता पक्ष और विपक्ष में तीखी नोकझोंक हुई और सदन में जमर हंगामा भी हुआ। हंगामे के चलते विधानसभा में प्रश्नकाल की कार्यवाही बाधित होती रही विधानसभा में आज बजट के आय व्यय पर भी चर्चा की गई।

Web Title : Assembly session: in power-opposition heated discussion See the hustle of the whole day

जरूर देखिये