जेसीसीजे विधायकों के कांग्रेस प्रवेश पर बोले स्पीकर चरणदास महंत, ये 2 MLA नहीं आ सकते... | Assembly speaker Charan Das Mahant said after JCCJ MLAs came to Congress, said - 2 MLA cannot come

जेसीसीजे विधायकों के कांग्रेस प्रवेश पर बोले स्पीकर चरणदास महंत, ये 2 MLA नहीं आ सकते…

जेसीसीजे विधायकों के कांग्रेस प्रवेश पर बोले स्पीकर चरणदास महंत, ये 2 MLA नहीं आ सकते...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 30, 2020/8:58 am IST

मनेन्द्रगढ़। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायकों के कांग्रेस में आने को लेकर अब विधानसभा स्पीकर डा. चरणदास महंत ने बयान दिया है। महंत ने कहा कि जेसीसीजे के चार में से तीन विधायक कांग्रेस में आएंगे तक दलबदल होगा। सिर्फ दो विधायक कांग्रेस में नहीं आ सकते।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: लॉकडाउन में भी क्वींस क्लब में पार्टियां चलती रहीं, ये सरकार का फेलियर है : विष्णुदेव साय

उल्लेखनीय है कि जेसीसीजे विधायकों के कांग्रेस में आने का दावा मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया था। इस बयान के बाद खैरागढ़ के विधायक देवव्रत सिंह ने खुलकर अपनी बाते रखी है और जोगी परिवार को कांग्रेस में शामिल होने की अपील की। दूसरी ओर जेसीसीजे नेता धर्मजीत और अमित जोगी ने मंत्री के बयान को गलत बताते हुए पार्टी को बदनाम करना बताया है।

Read More News: 10 जीवनसाथी बदलने के बाद भी जारी है मिस्टर परफेक्ट की तलाश, अभी और कितनी शादियां करेंगी नहीं जानती

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मामले पर बयान देने के बाद स्पीकर ने मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाने की मांग पर कहा कि मैं झूठ नहीं बोलना चाहता। अभी मनेन्द्रगढ़ जिला नहीं बन सकता। बता दें कि पेंड्रा, गैरेला मरवाही जिला बनने के बाद मनेंद्रगढ़ को भी जिला बनाने की मांग उठ रही है। फिलहाल आज विधानसभा स्पीकर ने इस पर बयान देकर मामले को शांत किया है।

Read More News: पाक ने भी कबूला ‘पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी’.. वीडियो वायरल