वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष महंत ने जताया शोक, कहा- उनका चले जाना मेरी निजी क्षति | Assembly Speaker Mahant expressed grief over the death of senior journalist Lalit Surjan

वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष महंत ने जताया शोक, कहा- उनका चले जाना मेरी निजी क्षति

वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष महंत ने जताया शोक, कहा- उनका चले जाना मेरी निजी क्षति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 2, 2020/4:29 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन का बुधवार को निधन हो गया। उनके निधन पर विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में पत्रकारिता के पुरोधा ललित सुरजनजी के निधन की सूचना स्तब्ध करने वाली है। आज छत्तीसगढ़ ही नहीं देश की पत्रकारिता ने एक प्रगतिशील विचारक, लेखक, कवि और वरिष्ठ पत्रकार को खो दिया है। आदरणीय ललित सुरजन का निधन मेरी निजी क्षति है।

Read More: सूरजपुर जिले का झिलमिली थाना भारत का चौथा सबसे सर्वश्रेष्ठ Police Station, गृह मंत्रालय ने जारी की सूची

परम श्रद्धेय ललितजी से मेरा गहरा संबंध था। उनके साथ कई महत्वपूर्ण यादें हैं, उनके लेखन ने मुझे छात्र जीवन मे ही राजनीति में आने हेतु प्रेरित किया था। मुझे लगता है कि आज मैं जिस मुकाम में हूं, उसमें उनका मेरे प्रति पुत्रवत प्रेम और आशीर्वाद का एक बड़ा योगदान है। उनकी जन सरोकारों के प्रति हमेशा सजगता और बेहतरीन संपादक और लेखक के रूप में कार्य को कभी भुलाया नही जा सकता। उस विशाल व्यक्तित्व को मेरा नमन और भाव भीनी श्रद्धांजलि।

Read More: कोरोना वायरस का कहर, इस शहर में 31 जनवरी 2021 तक निषेधाज्ञा लागू