ऑटो चालकों का प्रदर्शन, रंजीत के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल में जाने की चेतावनी | Auto drivers demonstrations, warning to go on strike if action is not taken against Ranjit

ऑटो चालकों का प्रदर्शन, रंजीत के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल में जाने की चेतावनी

ऑटो चालकों का प्रदर्शन, रंजीत के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल में जाने की चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 26, 2019/7:36 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। हाइकोर्ट चौराहे पर ऑटो चालक के साथ की गई मारपीट के विरोध में शहर के सभी ऑटो चालक लामबंद हो गए है। ऑटो चालकों ने मंगलवार को सेन्ट्रल कोतवाली यातायात पुलिस के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। यहां ऑटो चालकों ने ट्रैफिक आरक्षक रंजीत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वहीं, आरक्षक रंजीत को निलंबित करने की मांग की है।

पढ़ें- एनएमडीसी के रिटायर्ड कर्मचारी से ठगी, पुलिस ने झारखंड से दबोचा दो सगे भाई को

ऑटो चालकों ने चेतावनी दी है, कि तीन दिनों के दौरान ट्रैफिक आरक्षक रंजीत के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है तो शहर के 10 हजार से ज्यादा ऑटो चालक हड़ताल पर चले जाएंगे। क्योंकि ऑटो चालक की कोई गलती नहीं थी । बावजूद इसके ट्रैफिक आरक्षक रंजीत ने मारपीट की। वहीं, गलती भी की थी तो किसी भी ट्रैफिक कर्मी को मारने का अधिकार नहीं है।

पढ़ें- धर्मजीत सिंह ने जताई 10 हजार करोड़ घोटाले की आशंका, शराब बिक्री की …

आटो संघ के मुताबिक खुद को डांसिग कॉप कहने वाले रंजीत के खिलाफ हले भी कई बार बदसलूकी की शिकायतें आई, लेकिन हर बार सबुत नहीं होने की वजह से कोई कार्रवाई नहीं होती थी। लेकिन अब तो वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है, कि रंजीत ने किस तरह से गुंडागर्दी की है। लिहाजा, तत्काल प्रभाव से आरोपी आरक्षक को सस्पेंड किया जाए। इधर पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले की जांच के लिए कमेटी गठित करने का आश्वासन दिया है। वहीं,दोषी पाए जाने पर कार्रवाई करने की बात कही है।

पढ़ें- सरकार का दावा, सुपेबेड़ा में किडनी खराबी से नहीं बल्कि हार्ट अटैक स…

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BmJNc2hvjJ0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers