छत्तीसगढ़ के बाद अब इन राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे भूपेश बघेल, स्टार प्रचारकों में हैं शामिल | Bhupesh Baghel will now campaign in these states after Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के बाद अब इन राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे भूपेश बघेल, स्टार प्रचारकों में हैं शामिल

छत्तीसगढ़ के बाद अब इन राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे भूपेश बघेल, स्टार प्रचारकों में हैं शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 24, 2019/7:41 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ में मतदान संपन्न होने के बाद अब मध्यप्रदेश, यूपी, झारखंड और ओडिशा प्रचार की जिम्मेदारी निभाएंगे। इस दौरान भूपेश यूपी के बाराबंकी, अमेठी-रायबरेली भी जाएंगे।

सीएम भूपेश बघेल आज (बुधवार) से 17 मई तक चुनावी दौरे पर रहेंगे। वे आज शाम दिल्ली से जबलपुर पहुंचेंगे। जबलपुर पहुंचकर वे रात्रि विश्राम वहीं करेंगे। गुरुवार को भूपेश जबलपुर जिले के पाटन और कुंडम में आमसभाओं को सम्बोधित करेंगे। वे कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

बता दें कि अभा कांग्रेस कमेटी ने उत्तरप्रदेश के स्टार प्रचारकों में पहले से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री व पीसीसी अध्यक्ष बघेल का नाम तय किया हुआ है। छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों में कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार का जिम्मा बघेल पर ही था, इसलिए उन्होंने हर लोकसभा क्षेत्र में औसतन पांच से छह सभा की, रोड शो भी किया।

 
Flowers