कल भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर चर्चा के बाद लग सकती है मुहर | Bhupesh cabinet Meeting: Important meeting of Bhupesh cabinet tomorrow, can be approved after discussing these proposals

कल भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर चर्चा के बाद लग सकती है मुहर

कल भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर चर्चा के बाद लग सकती है मुहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : May 17, 2021/4:46 pm IST

रायपुर: कोरोना संक्रमण के बीच कल भूपेश कबिनेट की अहम बैठक होगी। बैठक दोपहर 12 बजे CM हाउस में होगी। बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे से सीएम भूपेश बघेल कैबिनेट मंत्रियों से कई अहम प्रस्ताओं पर चर्चा करेंगे।

Read More: ब्लैक फंगस के 3 नए मरीज आए सामने, सभी मरीजों को सिम्स में किया गया भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार सीएम भूपेश बघेल और ​कैबिनेट मंत्रियों के बीच राजीव गांधी किसान न्याय योजना का भुगतान, वैक्सीन और वैक्सीनेशन और मानसून की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी। 

Read More: रायपुर में शर्तों के साथ खुले बाजार, अब शादी में अधिकतम संख्या बढ़ाने की उठी मांग, विवाह में देरी से टूट रहे संबंध ?

बता दें कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने 21 मई को किसान न्याय योजना की तीसरी किस्त किसानों के खाते में ट्रांसफर करने का फैसला लिया है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी शामिल होंगे।

Read More: बारात निकलने से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आया होने वाली दुल्हन से जुड़ा वीडियो, ऐसा क्या देख लिया कि शादी ही तोड़ दी