सीएम बघेल का बड़ा ऐलान, चिटफंड एजेंटों पर दर्ज केस होंगे वापस, नहीं तोड़ा जाएगा गरीबों का घर | Big announcement of CM Baghel

सीएम बघेल का बड़ा ऐलान, चिटफंड एजेंटों पर दर्ज केस होंगे वापस, नहीं तोड़ा जाएगा गरीबों का घर

सीएम बघेल का बड़ा ऐलान, चिटफंड एजेंटों पर दर्ज केस होंगे वापस, नहीं तोड़ा जाएगा गरीबों का घर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 14, 2019/9:50 am IST

रायपुर। सीएम बघेल ने चिटफंड कंपनी के घोटालों के बाद पुलिसिया कार्रवाई झेल रहे एजेंटों को बड़ी राहत दी है। मुख्यमंत्री बघेल ने कंपनी के अभिकर्ताओं पर दर्ज एफआईआर वापस लेने के निर्देश दिए हैं। राज्य में चिटफंड कंपनी के दर्जनों फ्रॉड केस दर्ज है। चिटफंड के कई मामलों में कंपनी के वरिष्ठ मोटी कमाई कर फरार हो गए। कार्रवाई के नाम पर पुलिस नीचे तबके के काम करने वाले एंजेंटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लेती है। एजेंटों की परेशानियों को देखते हुए सीएम बघेल ने ऐसे मामलों के प्रकरण वापस लेने का ऐलान किया है।

पढ़ें- रमेश बैस और पप्पू फरिश्ता के परिवार में मारपीट, ऑक्सीजोन का ताला तोड़ने को लेकर विवाद

इसके साथ ही सीएम बघेल ने गरीबों को आश्वासन दिया है कि राज्य में किसी भी गरीब का घर नहीं तोड़ा जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर तंज कसा है। बघेल ने बयान दिया कि कांग्रेस की सरकार किसी भी गरीब का घर नहीं तोड़ेगी। बीरगांव में कॉलेज के लिए जमीन आवंटित करने का भी ऐलान किया गया। सीएम ने बिरगांव में पेयजल की समस्या को देखते हुए एनीकट को भरने निर्देश दिया है।

पढ़ें- मिक्की मेहता मौत मामला, डीजी मुकेश गुप्ता की भूमिका की जांच करेंगे .

राज्य में कांग्रेस को भारी बहुमत से मिली जीत पर मुख्यमंत्री बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि आखिरी बॉल में छक्का मारने वाले हीट विकेट का शिकार हो गए। आखिरी गेंद में तो कांग्रेस ने ही छक्का मारा। आपको बतादें विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी मतो से शिकस्त देने के बाद सत्ता में आई है। कांग्रेस को 78 भाजपा को 15 और जनता कांग्रेस को 7 सीटे मिली है।

 
Flowers