इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी, वायरल हुआ वीडियो | Big statement of Imarti Devi, said- Even if Imrati loses, she will still be a minister

इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी, वायरल हुआ वीडियो

इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी, वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 1, 2020/11:36 am IST

डबरा: मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए तारिखों का ऐलान हो चुका है। तारिखों के ऐलान होने के साथ ही प्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। वहीं दूसरी ओर नेताओं की बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है, लगातार नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी।

Read More: कोविड अस्पताल में गूंजी किलकारी, मेडिकल टीम ने संक्रमित महिला का सुरक्षित कराया प्रसव, कलेक्टर ने की तारीफ

मिली जानकारी के अनुसार उपचुनाव के मद्देनजर इमरती देवी लगातार अपने क्षेत्र का दौरा कर रही है। इसी कड़ी में आज भी वो अपने क्षेत्र के दौरे पर निकलींं थी और चुनावी सभा को संबोधित की। इस दौरान इमरती देवी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने हरिजन समुदाय में भले ही पैदा लिया है, ​लेकिन मेरा दिल बड़ा है। कभी आजमा कर देख लेना है। उन्होनें यह भी कहा है कि अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी।

Read More: संस्कारधानी में 2 साल की मासूम से रेप, सांसद तन्खा ने सरकार को लिया आड़े हाथों, पूछा- बताएं कैसे बचाएं अपनी बच्चियां…

बता दें कि इमरती देवी ने बीते दिनों भी ऐसा ही एक बयान दिया था, जो जमकर वायरल हुआ था। उन्होंने कहा था कि ज्योतिरादित्य और शिवराज सिंह की मंशा है, इमरती अगर अच्छे वोटों से जीत कर आए तो इस बार हम इमरती को डिप्टी सीएम बनाएं।

Read More: हाथरस जैसी घटनाएं महाराष्ट्र में सहन नहीं की जाएंगीः उद्धव ठाकरे

 
Flowers