स्वास्थ्य विभाग ने 11 निजी हॉस्पिटल को जारी किया नोटिस, लाइसेंस रद्द करने की दी चेतावनी | Bilaspur Health department issued notice to 11 private hospitals

स्वास्थ्य विभाग ने 11 निजी हॉस्पिटल को जारी किया नोटिस, लाइसेंस रद्द करने की दी चेतावनी

स्वास्थ्य विभाग ने 11 निजी हॉस्पिटल को जारी किया नोटिस, लाइसेंस रद्द करने की दी चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 27, 2019/6:16 am IST

बिलासपुर। जिला स्वास्थ्य विभाग ने 11 निजी अस्पतालों को नोटिस जारी किया है। नोटिस में ये कहा गया है कि 7 दिन के अंदर ही अस्पताल में जो खमियां है उसे दूर ले। वहीं, निरीक्षण के दौरान फिर से खामियों को उजागर होता है तो तत्काल लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। इधर नोटिस जारी होने से शहर के अन्य अस्पतालों में हड़कंप मच गया है।

Read More News: भाजपा के पूर्व मंत्री को जान से मारने की धमकी, विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

दरअसल नर्सिंग होम एक्ट के तहत जिले के कई अस्पतालों में कई सुविधाओं की है कमी और खमियों का उजागर हुआ। जिसके बाद जिला स्वास्थ्य विभाग ने नोटिस जारी कर तत्काल इसे दूरे करने के कड़े निर्देश दिए है।

Read More News:पूर्व सीएम अजीत जोगी का जाति मामला, बहस पूरी हुई, आज कोर्ट करेगा अं…

बता दें कि बिलासपुर के दो गांवों में 37 मरीज एचआइवी के पॉजिटीव मरीज मिले। अचानक इतनी बड़ी संख्या में एचआईवी के मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। वहीं, आज जिले के 11 निजी हॉस्पिटल को नोटिस जारी किया गया।

Read More News:कमलनाथ कैबिनेट की बैठक, योजना आयोग का नाम बदलने सहित इन अहम प्रस्ता…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/a_jsVhJvPyQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>