3 लाख से ज्यादा वोटों से जीते बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया | BJP candidate Anil Firoziya won more than 3 lakh votes

3 लाख से ज्यादा वोटों से जीते बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया

3 लाख से ज्यादा वोटों से जीते बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 23, 2019/9:03 am IST

उज्जैन। लोकसभा संसदीय क्षेत्र की उज्जैन सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया 3 लाख से अधिक वोट से जीत दर्ज की है इधर जीत के बाद से शहर में भाजपा कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं। भाजपा कार्यालय पर जमकर आतिशबाजी की जा रही है। वहीं नेता एक दूसरे को मिठाई बांट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटें, मोदी सुनामी में बीजेपी 15 सीट पर आगे, टीएमसी की बढ़त 25 और कांग्रेस की 2 सीटों पर

बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ कांग्रेस ने बाबूलाल मालवीय को मैदान पर उतारा था। इधर जीत तय मानते हुए भाजपा कार्यालय पर जश्न शुरू हो गए हैं। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और शहर के दोनों विधायकों ने यहां संभागीय कार्यालय पर पहुंचकर एक दूसरे को बधाई दी है। उधर कांग्रेस के कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 3 इनामी समेत 7 नक्सली गिरफ्तार

लिहाजा देशभर की सीटों पर मतगणना का काम तेजी से चल रहा है। कयास लगाया जा रहा है कि शाम पांच बजे तक परिणामों की अधिकृत घोषणा कर दी जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vZkMyvWQU0I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers