राहुल गांधी के खिलाफ फिर चुनाव आयोग पहुंची बीजेपी, जिला निर्वाचन अधिकारी से की इस बात की शिकायत

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 24 Apr 2019 02:42 PM, Updated On 24 Apr 2019 02:42 PM

जबलपुर। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हत्या का आरोपी कहे जाने से बौखलाई BJP ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की है। BJP लीगल सेल ने इसकी शिकायत जिला निर्वाचन कार्यालय में की है। पार्टी ने मांग की है कि राहुल गांधी पर आचार संहिता उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाए। जिला निर्वाचन कार्यालय ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बता दें कि जबलपुर के सिहोरा में मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमित शाह को मर्डर का आरोपी बताया था। उन्होंने आगे कहा कि मर्डर आरोपी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह...वाह! क्या शान है...। राहुल गांधी ने इस दौरान ने अमित शाह के बेटे जय शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या आपने जय शाह का नाम सुना है? वह एक जादूगर है, उसने 3 महीने में 50,000 रुपए से 80 करोड़ रुपए बना दिए।

यह भी पढ़ें : शादी समारोह में चली गोली, सात घायल, पुलिस जुटी जांच में 

उन्होने आगे कहा कि सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम प्रजापति फर्जी मुठभेड़ मामले में अमित शाह को सीबीआई की विशेष अदालत ने बरी कर दिया था। शाह पर 2010 में सोहराबुद्दीन शेख, उसकी पत्नी कौसर बी और उनके सहयोगी तुलसीराम प्रजापति की हत्या का आरोप लगा था। उन्हें 2014 करे बरी कर दिया गया था।

Web Title : BJP complained about Rahul Gandhi to District Election Officer

जरूर देखिये