कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- कमलनाथ सरकार की उल्टी गिनती शुरू, सिंधिया के भाजपा प्रवेश को लेकर कही ये बात... | BJP General Secretary Kailash Vijayvargiya says- Starts Countdown of Kamalnath Government

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- कमलनाथ सरकार की उल्टी गिनती शुरू, सिंधिया के भाजपा प्रवेश को लेकर कही ये बात…

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- कमलनाथ सरकार की उल्टी गिनती शुरू, सिंधिया के भाजपा प्रवेश को लेकर कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 10, 2020/4:34 pm IST

भोपाल: सीएम कमलनाथ सरकार सुरक्षित है या नहीं यह लोगों के लिए सोचनीय प्रश्न बना हुआ है, जिस प्रकार से मध्यप्रदेश में पल पल घटनाक्रम बदल रहे हैं, उससे तो यही लग रहा है कि कमलनाथ सरकार पर गिरने का संकट बरकरार है। इसी बीच भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कमलनाथ सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने की बात को लेकर कहा कि आ जाएं तो अच्छा है।

Read More: सियासी सरगर्मी के बीच सीएम कमलनाथ बोले- चिंता की बात नहीं, जानिए क्या है मायने?

इससे पहले सीएम कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कोई चिंता की बात नहीं, सरकार चलेगी। जो विधायक बाहर गए हैं, वो भी हमारे संपर्क में हैं।

Read More: नई राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले ग्वालियर और भोपाल का दौरा करेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया: सूत्र

वहीं, दूसरी ओर खबर मिल रही है कि विधायक दल की बैठक के बाद ये खबर मिल रही है कि कुछ ही देर में भाजपा विधायकों को दिल्ली ले जाया जाएगा। विधायकों को दिल्ली ले जाने के लिए एक चार्टर्ड प्लेन बूक किया गया है। बताया जा रहा है कि यहां विधायकों का पार्टी अध्यक्ष जेपी नेड्डा और गृहमंत्री शाह के सामने परेड होगी। हालांकि बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहन ने इन बातों का खुलासा नहीं किया है।

Read More: मध्यप्रदेश में शुरू हुआ विधायकों के लुकाने छिपाने का खेल, बीजेपी और कांग्रेस अपने विधायकों को बाहर ले जाने की तैयारी

इससे पहले विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे का बयान आया था, जिसमें उन्होने कहा है कि सरकार अभी सुरक्षित है। उन्होने कहा कि बाहर गए विधायक भी हमारे संपर्क में हैं।

Read More: कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, प्रवक्ता शोभा ओझा ने कहा- पूरे 5 साल चलेगी कमलनाथ की सरकार