ऐसी क्या बात हुई कि भाजपा नेता ने निगम अधिकारी से की गाली गलौज, मारने के लिए उठा ली कुर्सी | Parshad Sunil Soni, BJP Leader abusing with nigam officers

ऐसी क्या बात हुई कि भाजपा नेता ने निगम अधिकारी से की गाली गलौज, मारने के लिए उठा ली कुर्सी

ऐसी क्या बात हुई कि भाजपा नेता ने निगम अधिकारी से की गाली गलौज, मारने के लिए उठा ली कुर्सी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 31, 2019/10:43 am IST

मुंबई: अंबरनाथ नगर परिषद (ambernath nagar parishad )के अधिकारियों ने भाजपा पार्षद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अधिकारियों का अरोप है कि भाजपा पार्षद और नगर निगम अधिकारी के बीच सफाईकर्मियों को छुट्टी दिए जाने की बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद अधिकारी का जवाब सुनकर भाजपा पार्षद बौखला गए और नगरीय निकाय अधिकारी से गाली गलौच करते हुए उन्हे मारने के लिए कुर्सी उठा लिया था।

Read More: आजम खान का बेटा पुलिस हिरासत में, लगे हैं ये आरोप.. जानिए

ज्ञात हो कि इन दिनों में मुंबई में लगातार बारिश होने के चलते पूरे शहर में जल भराव की स्थिति बनी हुई है। शहर के नाले जाम हो गए हैं। वहीं, नगर निगम के अधिकारी सफाईकर्मियों को सफाई कार्य में लगाने के बजाए साप्ताहिक अवकाश पर भेज दिए हैं।

Read More: नक्सलियों ने स्कूल में लगाया बैनर, मारे गए नक्सलियों को बताया शहीद

इसी बात को लेकर भाजपा पार्षद सुनील सोनी ने 29 जुलाई को मुख्य सफाई अधिकारी देवीदास पवार से मुलाकात कर पूछा कि जब शहर में जलभराव की स्थिति बनी हुई तो निगम के सफाईकर्मचारियों को छुट्टी पर क्यों भेजा गया। पार्षद को जवाब देते हुए देवीदास पवार ने बताया​ कि सेवा के नियमों के अनुसार साप्ताहिक अवकाश दिया गया था। शहर के हालात को देखते हुए पिछले शनिवार और रविवार को उनको काम पर बुलाया गया था। इसके बावजूद सुनील सोनी बौखला गए और निगम अधिकारी पवार को गाली गालौज करते मारने के लिए कुर्सी उठा ली थी।

Read More: Tiktok Video: महिला पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के दौरान बनाया आकर्षक वीडियो, वरिष्ठ अधिकारियों को नहीं आया पसंद