रेप और ब्लैकमेल के आरोप के बाद बीजेपी नेता गिरफ्तार, आरोपी की मां ने वीडियो सार्वजनिक कर उठाए पीड़िता पर सवाल

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 15 Jul 2019 06:44 PM, Updated On 15 Jul 2019 06:44 PM

रांची। झारखंड के सरायकेला के आदित्यपुर में बीजेपी नेता द्वारा अपनी ही महिला सहयोगी के साथ रेप और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। झारखंड में सरायकेला के सतबहनी इलाके में बीजेपी युवा मोर्चा के नेता अमित सिन्हा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी महिला सहयोगी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उनका वीडियो बना लिया,फिर वीडियो वायरल करने के नाम पर दैहिक शोषण करता रहा।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स को मोदी सरकार जल...

आरोपी पिछले कई महीनो से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। परेशान होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- भारत का मिशन चंद्रयान-2, 52 दिनों के बाद चांद की सतह पर उतरेगा यान,...

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने सरकार में अपनी पैठ होने की धमकी देकर जल्द छूट जाने और सबक सिखाने की धमकी भी दी है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी की मां ने आरोप लगाया है कि पीड़िता खुद उनके बेटे के साथ वीडियो कॉल पर अश्लील बातें किया करती थी। अपनी बात के समर्थन में आरोपी नेता की मां ने एक वीडियो भी सार्वजनिक किया है। आरोपी की मां का कहना है कि पीड़िता पति के सामने पोल खुल जाने के कारण दुष्कर्म का आरोप लगा रही है। वहीं पीड़िता और उसके पति ने इस मामले में कार्रवाई ना होने पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। फिलहाल पुलिस दोनों ही पक्षों के दावों की जांच में जुटी है।

Web Title : BJP leader accused of raping and blackmailing The accused's mother raised the video to question the victim

जरूर देखिये