भाजपा नेता का तंज, आजादी के बाद से कांग्रेस ने सिर्फ नेहरू परिवार का ही पाठ पढ़ाया | BJP leader's taunts, since Independence, Congress only taught the lessons of the Nehru family

भाजपा नेता का तंज, आजादी के बाद से कांग्रेस ने सिर्फ नेहरू परिवार का ही पाठ पढ़ाया

भाजपा नेता का तंज, आजादी के बाद से कांग्रेस ने सिर्फ नेहरू परिवार का ही पाठ पढ़ाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 8, 2019/10:36 am IST

जबलपुर। कॉलेजों में गांधी, नेहरू परिवार का पाठ पढ़ाने वाले मंत्री जीतू पटवारी के बयान पर राकेश सिंह ने तंज कसा है। सिंह ने कहा है कि आजादी के बाद से कांग्रेस ने सिर्फ नेहरू परिवार का पाठ ही पढ़ाया।

पढ़ें- धरमलाल कौशिक ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- अपनी असफलता छिपाने के लिए भाजपा पर लगा रहे आरोप

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस का बस चले  तो ये पाठ्यक्रम में शामिल करवा दे हर विकास कार्य नेहरू परिवार ने करवाया। देश की जनता में कांग्रेस के प्रति आक्रोश है लेकिन वो ये समझना ही नहीं चाहती। खुद की गलतियों से वो सबक नहीं लेना चाहती कि देश में अब वंशवाद चलने वाला नहीं है।

पढ़ें- भारतीय मानक ब्यूरो का वैज्ञानिक रिश्वत लेते गिरफ्तार, मेडिसिन लाइसे…

बता दें आझ ही पटवारी ने कॉलेजों में गांधी, नेहरू परिवार का पाठ पढ़ाने की बात कही थी । पटवारी ने गोडसे को राष्ट्र भक्त कहे जाने के विवाद के संदर्भ में कहा कि अब मध्यप्रदेश सरकार महापुरूषों के जरिये युवा वोटर्स को तैयार करेगी।

पढ़ें- बिजली विभाग की रिपोर्ट का दावा, घटिया उपकरणों के चलते हो रही बिजली …

उच्च शिक्षा विभाग ने फैसला लिया है कि कॉलेजों में गांधी, नेहरू परिवार का पाठ पढ़ाया जाएगा। सरकार राजीव गांधी की 75 जयंती पर सरकार सूचना क्रांति और पंचायती राज के कांसेप्ट को छात्रों को समझाने का प्रयास करेगी।

डीएफओ और ड्राइवर के बीच गाली गलौच का वीडियो वायरल.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7GA7ckO3skw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers