बीजेपी की घोषणा पत्र समिति में रमन-बृजमोहन जैसे दिग्गजों के साथ ओपी चौधरी को भी तरजीह | BJP Manifesto Committee :

बीजेपी की घोषणा पत्र समिति में रमन-बृजमोहन जैसे दिग्गजों के साथ ओपी चौधरी को भी तरजीह

बीजेपी की घोषणा पत्र समिति में रमन-बृजमोहन जैसे दिग्गजों के साथ ओपी चौधरी को भी तरजीह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 4, 2018/5:59 pm IST

  रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने आगामी विधानसभा चुनाव 2018 चुनाव हेतु घोषणा पत्र तैयार करने की दृष्टि से प्रांतीय घोषणा-पत्र समिति के सदस्यों की घोषणा की है। समिति में सदस्य मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और संयोजक मंत्री बृजमोहन अग्रवाल होंगे।

ये भी पढ़ें-रमन ने कहा-अमित शाह के साथ होगा चुनावी शंखनाद,चुनाव में मिलेगी सब को अलग-अलग जिम्मेदारी

इसके अलावा राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय, केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, सांसद रमेश बैस, मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय, अमर अग्रवाल, अजय चंद्राकर, पुन्नूलाल मोहले व पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू, कार्यालय मंत्री सुभाष राव, महापौर मधुसूदन यादव, विधायक श्रीचंद सुंदरानी, ओपी चौधरी समिति के सदस्य होंगे।

ये भी पढ़ें-5 सितंबर की सुबह पहुंचेंगे अमित शाह,रमन के साथ जाएंगे डोंगरगढ़, देखिए दोनों के मिनट टू मिनट कार्यक्रम

उल्लेखनीय है कि ओपी चौधरी हाल ही में कलेक्टरी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। बीजेपी में आने के बाद उन्हें पार्टी ने घोषणा पत्र समिति में सदस्य के रूप में लिया है। इस समिति में सीएम डॉ रमन सिंह सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी और नेता शामिल हैं। ऐसे में इस समिति में ओपी चौधरी को शामिल करने से साफ है कि पार्टी में उनका कद बड़ा है। माना जा रहा है कि संगठन उन्हें एक बड़ा चेहरा मानकर मिशन 2018 में उपयोग करना चाह रही है। पार्टी सूत्रों का दावा है कि आने वाले दिनों में उन्हें पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है।

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers