कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के बड़े भाई ने लिखा राज्यपाल को पत्र, 'किसी अनहोनी को लेकर भयभीत है परिवार' | The elder brother of Congress MLA Manoj Chaudhary wrote a letter to the Governor, 'Family is afraid of anything untoward'

कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के बड़े भाई ने लिखा राज्यपाल को पत्र, ‘किसी अनहोनी को लेकर भयभीत है परिवार’

कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के बड़े भाई ने लिखा राज्यपाल को पत्र, 'किसी अनहोनी को लेकर भयभीत है परिवार'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : March 16, 2020/2:49 pm IST

भोपाल। कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के बड़े भाई बलराम चौधरी ने राज्यपाल के नाम पत्र लिखकर मनोज चौधरी को जल्द रिहा कराने की मांग की है। पत्र में उन्होने कहा है कि 9 मार्च शाम से विधायक लापता हैं, हमारा परिवार भयभीत है कि मनोज चौधरी के साथ कोई अनहोनी हो सकती है। उन्होने राज्यपाल से मदद की गुहार लगाई है और कहा है कि भाजपा नेताओं के कब्जे से उन्हे जल्द रिहा कराएं।

ये भी पढ़ें: CM हाउस में कांग्रेस विधायकों की बैठक, सियासी घटनाक्रम को लेकर बनेग…

बता दें कि मनोज चौधरी हाटपिपल्या से कांग्रेस विधायक हैं, जो कि बंगलौर के एक होटल में अन्य 19 विधायकों के साथ ​रूके हुए हैं, इसके पहले भी मंत्री जीतू पटवारी के साथ मनोज चौधरी के पिता बंगलौर जा चुके हैं लेकिन उन्हे भी बैरंग वापस आना पड़ा है। इसके अलावा मनोज चौधरी ने भी बयान जारी कर कहा था कि वे किसी भी परिजन को उनके मामले में हस्तक्षेप करने के लिए अधिकृत नही करते हैं।

ये भी पढ़ें: बागी कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल को लेकर हाईकोर्ट में याचिका, अन…

वहीं दूसरी तरफ अब हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ में बागी कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल को लेकर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की गई है। एडवोकेट उमेश कुमार बोहरे ने याचिका दायर कर बीजेपी पर बंधक बनाने का आरोप लगाया है। याचिका में कहा गया है कि कांग्रेस के विधायक मुन्नालाल गोयल को बीजेपी ने बंधक बना लिया है, उनके साथ कभी भी अनहोनी की घटना हो सकती है। याचिकाकर्ता ने कहा है कि मुन्नालाल गोयल के परिजनों से उनका संपर्क नहीं हो पा रहा है। उनके बेटे मयंक गोयल ने भी इस बारे में अपना बयान जारी किया था।

ये भी पढ़ें: आज फिर से दिल्ली जाएंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट नही होने के बाद …

वहीं कांग्रेस के बागी विधायक मुन्नालाल गोयल का बयान भी इस मामले में आया था जिसमें उन्होेने कहा है कि वे अपनी इच्छा से अपने इष्टमित्रों के साथ बेंगलुरु में हैं, जल्द ही ग्वालियर लौटेंगे।