BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- लाल कपड़ा देखकर सांड बिदकता है और जय श्रीराम सुनकर दीदी | BJP MP ajay bhatt's controversial statement

BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- लाल कपड़ा देखकर सांड बिदकता है और जय श्रीराम सुनकर दीदी

BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- लाल कपड़ा देखकर सांड बिदकता है और जय श्रीराम सुनकर दीदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 5, 2019/4:22 pm IST

कोलकाता: भाजपा और टीएमसी के बीच जय श्रीराम के नारे को लेकर खिंचतान का दौर जोरों पर है। दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोंप लगाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल के सांसद ने ममता बनर्जी पर ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर एक बार फिर सियासी बवाल मच सकता है। बता दें कि बुधवार को ही ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा था कि जय श्रीराम की टीआरपी गिर गई है और जय मां काली प्रचलित हो रहा है।

Read More: आंधी-तूफान में निर्माणाधीन मकान ढहा, 3 मजदूरों की दबकर मौत 1 गंभीर

दरअसल बुधवार (5 जून, 2019) को बीजेपी सांसद अजय भट्ट ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बंगाल में लोगों ने ममता दीदी को जय श्रीराम के नारों से परेशान कर रखा है। मुझे नहीं मालूम कि आखिर जय श्री राम सुनते ही उन्हें क्या हो जाता है। जब भी कोई जय श्री राम का जाप करता है, तो वह भड़क उठती हैं। यह चीज ठीक उस सांड की याद दिलाती है, जो लाल कपड़ा देखकर बौखला जाता है। सीएम को धैर्य रखना चाहिए। लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात और अपने नारे इस्तेमाल करने का हक है।

Read More: कांग्रेस में खत्म नहीं हो रहा हार का रार, अब उठी मुख्यमंत्री बदलने की मांग

सांसद अजय भट्ट ने आगे कहा कि मुझे यह समझ नहीं आता की ममा को आखिर जय श्रीराम के नारे से दिक्कत क्या है। मैने उनका एक ​वीडियो देखा है, जिसमें ममता बनर्जी कार से उतरकर नारे लगा रहे लोगों को बुरा भला कहती हुई नजर आ रही है।

 
Flowers