तीसरी बार बीजेपी ने भिंड से नया प्रत्याशी उतारा, संध्या राय को विधानसभा चुनाव में नहीं मिली थी टिकट | BJP nominates new candidate for Bhind elections,Sandhy Rai did not get ticket in assembly elections

तीसरी बार बीजेपी ने भिंड से नया प्रत्याशी उतारा, संध्या राय को विधानसभा चुनाव में नहीं मिली थी टिकट

तीसरी बार बीजेपी ने भिंड से नया प्रत्याशी उतारा, संध्या राय को विधानसभा चुनाव में नहीं मिली थी टिकट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 24, 2019/2:58 am IST

भिंड। बीजेपी ने एक बार भिंड से एक नए चेहरे को टिकट देकर सभी को चौंका दिया है। लगातार तीसरी बार बीजेपी ने भिंड से नया प्रत्याशी उतारा है। बीजेपी ने मुरैना जिले के दिमनी विधानासभा की पूर्व विधायक संध्या राय को भिंड-दतिया लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है।

ये भी पढ़ें:शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी पर ‘वार’,’आडवाणी की विदाई दर्दनाक और शर्मनाक’

इससे पहले 2009 में मुरैना के अशोक अर्गल और 2014 में भागीरथ प्रसाद को अपना प्रत्याशी बनाकर भिंड-दतिया संसदीय सीट पर बीजेपी ने अपना परचम लहराया था। इस बार संध्या राय को प्रत्याशी बनाकर बीजेपी फिर से नया प्रयोग करने जा रही है। संध्या राय पिछले 20 साल से राजनीति में सक्रिय हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह की करीबी मानी जाने वाली संध्या राय 2008 में मुरैना की दिमनी विधनासभा से विधायक रह चुकी हैं। इससे पहले 2001 में मंडी अध्यक्ष के रूप में संध्या राय ने अपने राजनैतिक करियर की शुरआत की थी।

ये भी पढ़ें:चुनाव अभियान का आज से आगाज करेगी BJP, 500 जगहों पर करेगी विजय 

2011-12 में संध्या राय महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में भी पद संभाल चुकी हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में संध्या राय ने टिकिट के लिए जोर आजमाइश की थी, लेकिन सफलता नहीं मिली। पार्टी के प्रति वफादारी और काम के प्रति ईमानदारी देखकर पार्टी ने एक बार से संध्या राय पर भरोसा जताते हुए उन्हें भिंड-दतिया लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है।

 
Flowers