मोदी 2.0 का एक साल, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, सांसद संतोष पांडेय ने कही ये बात... | BJP President JP Nadda Will Address all party workers on Completed one year of Modi 2.0

मोदी 2.0 का एक साल, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, सांसद संतोष पांडेय ने कही ये बात…

मोदी 2.0 का एक साल, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, सांसद संतोष पांडेय ने कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 29, 2020/4:03 pm IST

रायपुर: मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर 30 मई 2020 को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष नड्डा कल शाम 4 बजे यू ट्यूब, फेसबूक सहित अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हें मोदी 2.0 की उपलब्धियों की जानकारी देंगे। इस संबंध में जानकारी राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने दी है। बता दें कि पीएम मोदी ने 30 मई को दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ली थी और कल उनके दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने जा रहा है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, पिछले 24 घंटे में 16 नए मामले, 1 की मौत, 17 डिस्चार्ज

सांसद संतोष पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 मई की शाम 4:00 बजे सोशल मीडिया के माध्यम से देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। सांसद पांडेय ने आगे कहा कि पीएम मोदी का दूसरा कार्यकाल संकल्पों से भरा रहा। हम सब इस बात को जानते हैं रामजन्म भूमि में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। इसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है। धारा 270 का समापन, सीएए को लागू करना और तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने का अगर श्रेय किसी को जाता है तो वो नरेंद्र मोदी को है। आइए हम कल 4 बजे जेपी नड्डा को सुनने से न चुकें और 4 बजे शाम लाइव रहें।

Read More: भारतीय रेलवे ने 1 जून से शुरू होने वाली ट्रेनों के लिए निर्देशों में किया संशोधन, जानिए क्या हुआ बदलाव

 

 
Flowers