काली माता वार्ड में बिगड़ सकता है भाजपा का सियासी गणित, संजय श्रीवास्तव के खिलाफ चुनावी मैदान में बागी कार्यकर्ता | BJP rebel worker contest as independent candidate in Kali mata ward in raipur

काली माता वार्ड में बिगड़ सकता है भाजपा का सियासी गणित, संजय श्रीवास्तव के खिलाफ चुनावी मैदान में बागी कार्यकर्ता

काली माता वार्ड में बिगड़ सकता है भाजपा का सियासी गणित, संजय श्रीवास्तव के खिलाफ चुनावी मैदान में बागी कार्यकर्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 12, 2019/1:51 am IST

रायपुर: नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी पारा चरम पर है। बी फार्म जमा होने के बाद सभी दलों के उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतर चुके हैं और जनता को साधने में लगे हुए हैं। पार्टी के नेता भी लगातार जनता के बीच पहुंचकर उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इस बार नगरीय निकाय चुनाव में ​जहां त्रिशंकु लड़ाई, वहीं, भारी संख्या में चुनावी मैदान में उतरे बागी कार्यकर्ताओं ने भी राजनीतिक दलों की मुश्किलें बढ़ा दी है।

Read More: रतनजोत का बीज खाकर आधा दर्जन से अधिक बच्चे बीमार, आनन फानन में ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

ऐसा ही कुछ माजरा राजधानी रायपुर के काली माता वार्ड में देखने को मिल रहा है। दरअसल 3 बार से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़कर पार्षद बनने वाले प्रमोद साहू के भाई अनुराग साहू निर्दलीय ही चुनावी मैदाल में उतर चुके हैं। अनुराग साहू भाजपा उम्मीदवार के मुसीबत खड़ी कर सकते हैं। बता दें कि भाजपा ने इस बार काली माता वार्ड से माहापौर के संभावित उम्मीदवार संजय श्रीवास्तव को अपना उम्मीदवार बनाया है। लेकिन अनुराग साहू के निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरने के बाद उम्मीद की जा रही है कि भारी संख्या में संजय श्रीवासतव का वोट कट सकता है।

Read More: शराब कारोबारी के घर समेत 9 स्थानों पर ईडी का छापा, 100 करोड़ के फर्जीवाड़ा की जांच जारी

बता दें कि भाजपा ने 3 बार काली माता वार्ड के पार्षद रहे प्रमोद साहू को इस बार पार्टी ने महात्मा गांधी वार्ड से अपना उम्मीदवार बनाया है। प्रमोद साहू को काली माता वार्ड से टिकट नहीं मिलने से उनके भाई अनुराग साहू नाराज थे और उन्होंने निर्दलीय नामांकन दाखिल किया था। हालांकि भाजपा नेताओं ने उन्हें मनाने की ​कोशिश की, लेकिन सारी कोशिशें नकाम साबित हुई।

Read More: आज होगा जशपुर महोत्सव 2019 का भव्य शुभारंभ, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल