बीजेपी ने कहा- सिंधिया परिवार को हार का डर, सिंधिया का पलटवार, लोगों से अटूट रिश्ता

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 09 May 2019 09:48 PM, Updated On 09 May 2019 09:48 PM

गुना। गुना-शिवपुरी सीट पर सिंधिया परिवार के प्रचार को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, बीजेपी की माने तो इस बार सिंधिया परिवार को हार का डर है, यही कारण है कि ना सिर्फ ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग अलग तरीके से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं, बल्कि उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के साथ मध्य प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी चुनावी कैंपेनिंग में जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कसा तंज, कहा- अब तो झूठ मोदी भी, मोदीजी के सम्मान में देश छोड़कर 

वहीं कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों को खारिज करते हुए इसे भाजपा का डर बताया है। कांग्रेस का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सिंधिया परिवार का लोगों से अटूट रिश्ता है। यही कारण है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लोगों से मिल रहे हैं। इधर ग्वालियर चंबल संभाग में लोकसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम चरण में है, अंतिम समय में भी दोनों ही दल अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: मध्यस्थता के बाद अयोध्या केस में पहली सुनवाई शुक्रवार को, 5 जजों की संवैधानिक बेंच करेगी सुनवाई

कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल आज ग्वालियर पहुंचे और प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस 15 से ऊपर सीटें जीत रही है। बीजेपी के 29 सीट जीतने के दावे पर तंज कसते हुए अजय सिंह ने कहा कि वो तो विधानसभा चुनाव में भी अब की बार 200 पार का नारा लगाते थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जब विधानसभा में उनके दावे सफल नहीं हुए तो लोकसभा में कैसे होंगे, भोपाल में गर्माई सियासत पर उन्होंने कहा कि कि क्या धर्म का ठेका बीजेपी ने ही ले रखा है।

Web Title : BJP said - fear of losing the Scindia family, scandal of Scindia, unbreakable relationship with the people