टिकट वितरण को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी, कहा- पार्टी ने किया है कार्यकताओं की भावना का अपमान | BJP Supporters not happy to Loksabha Tiket Distribution for Loksabha Election 2019

टिकट वितरण को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी, कहा- पार्टी ने किया है कार्यकताओं की भावना का अपमान

टिकट वितरण को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी, कहा- पार्टी ने किया है कार्यकताओं की भावना का अपमान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 24, 2019/5:42 pm IST

कोरिया: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। वहीं, भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों के ऐलान के बाद राजनीतिक गलियारों में खलबली मची हुई है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक दीपक पटेल ने ज्योतिनंद दुबे को कोरबा लोकसभा से टिकट देने पर आपत्ति जताई है। उन्होेंने कहा है कि कोरबा लोकसभा सीट से कई अच्छे दावेदार थे, जिन्हे पार्टी टिकट दे सकती थी। कार्यकर्ताओं की भावना का अपमान हुआ है। 1980 से पार्टी के लिए काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अब भाजपा में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं रहा। कार्यकर्ताओं से बात कर एक दो दिन में तय होगी आगे की रणनीति।

Read More: ‘मक्कल निधि मय्यम’ लीडर कमल हासन का बड़ा बयान, कहा- नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

उन्होेने आगे कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 में कोरिया क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में से टिकट दिया जाना था। संघटन से बिना पूछे प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया जाता है। ऐसे ही विधानसभा चुनाव में भी कलेक्टर-एसपी की रिपोर्ट पर उम्मीदवारों का नाम तय किया गया था, जिसका परिणाम आपके सामने है। उम्मीवारों के चयन को लेकर विकास महतो ने भी नारजगी व्यक्त किया है।

Read More: आखिरकार भाजपा ने छत्तीसगढ़ में नए चेहरों पर ही खेला दांव, रायपुर से सुनील सोनी होंगे प्रत्याशी

गौरतलब है कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान रविवार को कर दिया है। भाजपा ने पहले ही कह दिया था कि पार्टी इस बार सभी सीटों पर नए उम्मीदवारों पर दांव लगाएगी।

 
Flowers