नगरीय निकाय चुनाव में बदलाव का विरोध, बीजेपी 18-20 अक्टूबर तक चलाएगी हस्ताक्षर अभियान | BJP will run signature campaign from October 18-20, opposing changes in urban body elections

नगरीय निकाय चुनाव में बदलाव का विरोध, बीजेपी 18-20 अक्टूबर तक चलाएगी हस्ताक्षर अभियान

नगरीय निकाय चुनाव में बदलाव का विरोध, बीजेपी 18-20 अक्टूबर तक चलाएगी हस्ताक्षर अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 10, 2019/10:13 am IST

भोपाल। नगर निगम के परिसीमन और मेयर की चुनाव प्रक्रिया में बदलाव के खिलाफ बीजेपी जन जागरण अभियान चलाएगी। 12 से 16 अक्टूबर तक अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यक्रम किए जाएंगे।

18 से 20 अक्टूबर तक सभी शहरों में बीजेपी हस्ताक्षर अभियान चलाने वाली है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की माने तो कांग्रेस नियम कायदों को ताक पर रखकर राजनीतिक फायदे के लिए नगरीय निकायों की प्रक्रिया में बदलाव की है।

राज्यपाल से मुलाकात कर राकेश सिंह बयान दिया है। राज्यपाल से मिलकर सिंह ने कहा है कि कांग्रेस से कानून व्यवस्था तो संभल नहीं रही है, उल्टे बीजेपी पर अनर्गल आरोप लगाने में जुटी है। प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि शांति के टापू में अशांति फैलाकर रख दी है। हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। सरकार कानून व्यवस्था को लेकर फेल हो गई है।

डीजीपी का फरमान, IPS अफसरों की होगी मॉनिटरिंग

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ojzSbQa6Ong” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers