भाजपा कार्यकर्ताओं ने निगम उपायुक्त को स्पीड पोस्ट से भेजी चूड़ियां, कहा- कांग्रेस से डरने वाले लोग पहन ले चूड़ी | BJP worker sent bangles from speed post to Deputy Commissioner of Corporation

भाजपा कार्यकर्ताओं ने निगम उपायुक्त को स्पीड पोस्ट से भेजी चूड़ियां, कहा- कांग्रेस से डरने वाले लोग पहन ले चूड़ी

भाजपा कार्यकर्ताओं ने निगम उपायुक्त को स्पीड पोस्ट से भेजी चूड़ियां, कहा- कांग्रेस से डरने वाले लोग पहन ले चूड़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 7, 2019/6:16 am IST

इंदौर। भाजपा कार्यकर्ताओं ने निगम उपायुक्त महेन्द्र सिंह चौहान को स्पीड पोस्ट से चुड़ियां भेजी। दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के बैनर पोस्टर हटाए जाने के दौरान सिलावट समर्थकों ने निगम उपायुक्त महेन्द्र सिंह चौहान और निगम कर्मियों के साथ विवाद और मारपीट की थी।लेकिन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर नहीं करने को लेकर अब मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Read More news: खतरे में 1 लाख सरकारी कर्मचारियों की नौकरी, वेतन मद में होगी 7,000 करोड़ की बचत

मारपीट के मामले को इनकार करते हुए महेन्द्र सिंह चौहान ने किसी भी समर्थक और परिजन को पहचानने से इंकार कर दिया वहीं। यह भी कहा कि किसी भी ने उनके साथ बदसलुखी नहीं की। जबकि वायरल वीडियों में समर्थक बदसलुखी करते नजर आ रहे है।

Read more news: सीएम बघेल ने भाजपा नेताओं के लिए मांगी सद्बुद्धि, बोले- पीएम से मिलकर करें एमएसपी की मांग

महेन्द्र सिंह चौहान के इस कदम के बाद भाजपा ने आरोप लगाया है, कि कांग्रेस से निगम के अधिकारी डरते है।केवल निगमकर्मी को आगे कर उसे बली का बकरा बना दिया गया है। लिहाजा,खुद को सिंघम कहने वाले महेन्द्र सिंह चौहान को चुड़िया पहन लेनी चाहिए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

 
Flowers