बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा- 'छलावा किया तो सरकार ज्यादा समय तक नहीं चलेगी' | BJP's national general secretary said, 'If it is misused, the government will not run for long'

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा- ‘छलावा किया तो सरकार ज्यादा समय तक नहीं चलेगी’

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा- 'छलावा किया तो सरकार ज्यादा समय तक नहीं चलेगी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : July 22, 2019/6:57 am IST

इंदौर। सावन के पहले सोमवार को बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे। यहां उन्होंने पत्नी के साथ बाबा महाकाल के दर्शन कर अभिषेक किया। पिछले कई सालों से सावन के सोमवार को महाकाल के दरबार मे पहुंचते रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के नाटक का आज होगा अंत, जाएगा या रहेगा? कुमारस्वामी का कार्यकाल…देखिए

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बाबा महाकाल के दरबार दुनिया का पावर हाउस है, महाकाल को ऊर्जा का स्त्रोत बताया। मप्र सरकार के बजट को लेकर कहा कि बाबा महाकाल को समर्पित कर ही राज चला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: नक्सलियों ने लगाया शहीदी सप्ताह मनाने का बैनर, 28 जुलाई से 3 अगस्त तक के 

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि बेइमानी कर ज्यादा लंबे समय राज नहीं चलाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जनता के साथ छलावा किया तो सरकार ज्यादा समय नहीं चलेगी। विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल में हर साल 21 जुलाई को होने वाले वार्षिक उत्सव का कल सबसे फ्लॉफ शो बताया। वहीं शीला दीक्षित के निधन पर कहा कि देश के पीएम सहित सभी ने श्रद्धांजलि दी है, लेकिन कमलनाथ सरकार जल्दी में है।

 
Flowers