IPS Meet 2020: वाटर स्पोर्ट्स के दौरान पलटी नाव, DGP की पत्नी, ​वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के बच्चे सहित 10 लोग थे सवार | Boat Overture wile IPS Meets 2020 in Bada Talab Bhopal

IPS Meet 2020: वाटर स्पोर्ट्स के दौरान पलटी नाव, DGP की पत्नी, ​वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के बच्चे सहित 10 लोग थे सवार

IPS Meet 2020: वाटर स्पोर्ट्स के दौरान पलटी नाव, DGP की पत्नी, ​वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के बच्चे सहित 10 लोग थे सवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 20, 2020/11:44 am IST

भोपाल: आईपीएस मीट 2020 के दूसरे दिन भोपाल से हादसे की खबर सामने आई है। भोपाल के बड़ा झील में वाटर स्पोर्ट्स के दौरान नाव पलट गई। हादसे में नाव में लगभग 10 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि बोट में डीजीपी वीके सिंह के पत्नी तुहीन सिंह, आईपीसी राजेश चावला ओर उनकी वाइफ सुनीता चावला सहित कई पुलिस अधिकारियों के परिवार के लोग सवार थे। गनिमत है कि हादसे के तुरंत बाद सेफ्टी गार्ड वहां पहुंचे और सभी को बाहर निकाल लिया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

Read More: सीएम बघेल अमेरिका से लौटने के बाद 21 फरवरी को बेंगलुरू जाएंगे, ऐसा है दौरे का शेड्यूल.. देखिए

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में इन दिनों आईपीएस मीट का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन के दूसरे दिन राजधानी भोपाल के बड़ा झील में नौका प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की पत्नी, बच्चे सहित परिवार के कई सदस्यों ने भी हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता की शुरूआत हुई थी कि एक बोट झील के बीचो बीच पलट गई। इस दौरान इस बोट में अधा दर्जन से अधिक लोग सवार थे।

Read More: जबलपुर पुलिस पर पेट्रोल-डीजल के 4 करोड़ बकाया, पंप संचालकों ने अब उधार देने से किया मना

सभी ने पहना था सेफ्टी जैकेट
बताया गया कि इस हादसे में शामिल सभी लोगों ने सेफ्टी जैकेट पहना हुआ था। साथ ही सभी लोगों को तैरना आता था, जिसके चलते नाव पलटने के बाद कोई घबराया नहीं। इसके तुरंत बाद वहां मौजूद बचाव दल की टीम ने सभी लोगों को बाहर निकाल लिया था।

Read More: CAA पर सीपीआई नेता सीताराम येचुरी का बड़ा बयान, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ हम लड़ेंगे और जीतेंगे

 
Flowers