शहीद औरंगजेब के दोनों भाई सेना में भर्ती, पिता ने कहा- हत्या का बदला लेंगे शाबिर और तारिक.. देखिए | Both brother of martyr Aurangzeb recruited army

शहीद औरंगजेब के दोनों भाई सेना में भर्ती, पिता ने कहा- हत्या का बदला लेंगे शाबिर और तारिक.. देखिए

शहीद औरंगजेब के दोनों भाई सेना में भर्ती, पिता ने कहा- हत्या का बदला लेंगे शाबिर और तारिक.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 23, 2019/5:58 am IST

जम्मू। शहीद औरंगजेब के दो भाइयों ने सेना में शामिल होकर कायर आतंकियों की गफलत दूर कर दी है। कायर दहशतगर्दों ने घाटी में दहशत फैलाने बीते साल ईद की छुट्टी पर घर जा रहे सेना के जवान औरंगजेब की हत्या कर दी थी ताकि यहां के युवा डरकर सेना में शामिल न हो। लेकिन औरंगजेब के दो भाइयों ने सेना में शामिल होकर कायरों के मुंह में तमाचा जड़ा है।

पढ़ें- 1 लाख का इनामी नक्सली ढेर, कई वारदातों में शामिल था..

औरंगजेब के भाई मोहम्मद शाबिर और मोहम्मद तारिक सेना में शामिल हो गए। इन दोनों भाइयों के फैसले की हर तरफ तारीफ हो रही है और वर्दी में इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग कह रहे हैं कि दोनों भाइयों ने सेना ज्वाइन कर आतंकियों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया।

पढ़ें- कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आ…

सेना के पंजाब रेजीमेंट में शामिल हुए शाबिर और तारिक ने कहा कि हम भी अपने भाई की तरह अपने रेजिमेंट का नाम ऊंचा करेंगे और देश के लिए अपनी जान देने से भी पीछे नहीं हटेंगे। दोनों भाइयों ने यह भी ऐलान कर दिया कि वो आतंकियों से अपने बड़े भाई औरंगजेब की हत्या का भी बदला लेंगे।

पढ़ें- पूर्व गृह मंत्री के साथ 6 से ज्यादा IAS, IPS अफसरों…

औरंगजेब के दोनों भाइयों के सेना में शामिल होने पर उनके पिता का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। पिता हनीफ ने बयान दिया है कि औरंगजेब को कायरों ने धोखे से मारा है। दुख इस बात का है कि मेरा बेटा कायरों से लड़कर नहीं शहीद नहीं हुआ। दोनों बेटों के सेना में भर्ती होने से हनीफ बेहद खुश हैं। उनको भरोसा है कि दोनों बेटे ऑरंगजेब की हत्या का बदला जरूर लेंगे।

पढ़ें- धोनी ले रहे थे संन्यास, लेकिन टीम मैंनेजमेंट ने इसलिए रोक दिया

दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/cl-8aBQOptA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers