शराब के नशे में दूल्हे के दोस्तों ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन ने तोड़ दी शादी, दूसरे दिन अन्य युवक के साथ लिए 7 फेरे | Bride refused to marry after groom friends created rucks in wedding at Ghaziabad

शराब के नशे में दूल्हे के दोस्तों ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन ने तोड़ दी शादी, दूसरे दिन अन्य युवक के साथ लिए 7 फेरे

शराब के नशे में दूल्हे के दोस्तों ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन ने तोड़ दी शादी, दूसरे दिन अन्य युवक के साथ लिए 7 फेरे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 3, 2020/5:47 pm IST

गाजियाबाद: जिले के मोदीनगर से शादी समारो​ह के दौरान खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। जहां दूल्हे के दोस्तों ने शराब के नशे में धुत्त होकर ऐसी हरकत कर दी कि शादी तोड़ने की नौबत आ गई। इसके बाद ऐसा बवाल हुआ कि दोनों पक्ष के लोगों के बीच हाथापाई और मारपीट जैसी स्थिति आ गई। हालात को देखते हुए पुलिस बुलानी पड़ी, तब जाकर मामला शांत हुआ। इस घटना में दुल्हन के भाई सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

Read More: बढ़ सकते हैं बिजली के दाम, ऊर्जा मंत्री ने कहा- घाटों की नहीं हुई पूर्ति तो ले सकते हैं ये बड़ा फैसला

जानकारी के अनुसार मोदीनगर के एक गांव में मंगलवार को बारात आई थी। कुछ समस्याओं के चलते बारात लेट से पहुंची, जिसके चलते खाना कम पड़ गया। शुरू में तो सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा, लेकिन जैसे ही दूल्हा स्टेज पर पहुंचा उनके दोस्तों ने शराब के नशे में धुत्त होकर केटरिंग वालों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जब दुल्हन के भाई ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लात-घूसे व कुर्सियां चलीं।

Read More: दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात, सरकार के 2 साल के कामकाज पर हुई चर्चा

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों ने पथराव भी किया। इस संघर्ष में दोनों ओर के एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। लड़का पक्ष का आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने अभद्रता की थी। मामला इतना बढ़ा कि पहले दूल्हा शादी करने से आनाकानी करने लगा और फिर दुल्हन ने ही शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन का कहना है कि जब अब यह हालात हैं तो आगे कैसे होंगे। लड़की पक्ष का आरोप है कि दहेज में कार भी मांगी गई, इसलिए शादी नहीं हुई। बुधवार को परिजनों ने लड़की की किसी अन्य युवक के साथ शादी कर दी।

Read More: रायगढ़ पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, दर्शन करने देर रात जाएंगे बाबा धाम मंदिर