अंग रक्षक के साथ ब्रिटेन भाग गई दुबई शेख की पत्नी, बर्किंघम में खरीदी सौ करोड़ का घर

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 06 Jul 2019 12:20 PM, Updated On 06 Jul 2019 12:20 PM

नई दिल्ली। यूएई, संयुक्त अरब अमीरात के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मखतुम की छठी पत्नी हया अपने ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ भागकर ब्रिटेन आ गई। हया के साथ उसके दो बच्चे भी हैं। बताया जा रहा हया ने ब्रिटेन में 100 करोड़ का आलीशान घर भी खरीदा है। अब वो शेख से तलाक लेकर अलग हो जाएंगी।

पढ़ें- पीएम मोदी और ट्रंप की जापान में हुई मुलाकात, ट्रंप ने दी पीएम मोदी ...

हया के भागने के बाद शेख ने सोशल मीडिया पर कविता लिख उससे रिश्ते खत्म करने की बात कही है। शेख ने हया को बेवफा बताया। शेख ने कविता को इंस्टाग्राम में भी शेयर किया है। अरबी में लिखी इस कविता में शेख ने लिखा है कि अब मेरे साथ रहने का तुम्हें कोई हक नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता तुम जियो या मरो'

पढ़ें- क्रिकेट विश्व कप में दिलचस्प हुई सेमीफाइनल की रेस, 3 स्थानों के लिए.

शेख और हया के रिश्तों में तल्खियां आने की वजह से हया ने ऐसा कदम उठाया। हाल में हया की बेटी लतीफा भी देश छोड़कर भाग निकली थी। लतीफा को भारतीय तट पर एक नौका में पकड़ा गया था। उन्हें वापस सउदी भेजा गया था। लेकिन इस घटना के बाद से वो कभी सोशल मीडिया में नजर नहीं आई। बताया जा रहा वो यूएई में ही है। लतीफा ने अपने पिता शेख मोहम्मद पर अत्याचार करने का आरोप लगाया था। इस घटना के बाद से हया और शेख के बीच दरार आ गई थी। हया जॉर्डन के किंग अब्दुल्ला की सौतेली बहन हैं। ऑक्सफोर्ड से पढ़ी हया 20 मई के बाद से न तो सोशल मीडिया और न ही सार्वजनिक तौर पर कहीं दिखीं।

पढ़ें- ग्रीनरी को बढ़ावा देने बसों की छत पर उगाए जा रहे पौधे, एसी और ईधन की भी बचत

तीज और हरेली पर शासकीय अवकाश की घोषणा

Web Title : Britain escapes with bodyguard, wife of Dubai Sheikh, bought a hundred crore house in Barkingham

जरूर देखिये