BSF जवान ने खुद को गोली मारकर कर ली खुदकुशी, गोली की आवाज सुनकर कैंप में मची अफरातफरी | BSF jawan committed suicide by shooting himself

BSF जवान ने खुद को गोली मारकर कर ली खुदकुशी, गोली की आवाज सुनकर कैंप में मची अफरातफरी

BSF जवान ने खुद को गोली मारकर कर ली खुदकुशी, गोली की आवाज सुनकर कैंप में मची अफरातफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 20, 2021/4:33 pm IST

भानुप्रतापपुर: कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित दुर्गुकोंदल ब्लॉक के ग्राम करकपाल से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बीएसएफ जवान ने कैंप में खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई है। जवान का नाम लक्ष्मण बताया जा रहा है। घटना की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

Read More: कमलनाथ ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथों, कहा- देश में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं, इससे बड़ा झूठ क्या हो सकता है?

मिली जानकारी के अनुसरा बीएसएफ़ कैंप दुर्गुकोंदल ब्लॉक के ग्राम करकपाल में स्थित है, जहां जवान लक्ष्मण ने अपनी रायफल से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज से कैम्प में अफरातफरी मच गई थी। साथी जवानों और बीएसएफ के अधिकारियों ने जवान की गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल जिला पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद जवान को हेलीकाप्टर से रायपुर रेफर किया गया था। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले जवान की सांसें थम चुकी थी, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। जवान ने खुद को गोली क्यों मारी इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, बीएसएफ के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

Read More: राज्यपाल अनुसुइया उइके के हाथों सम्मानित होंगे ये शिक्षक, देखिए पूरी सूची