हत्या के प्रयास में बीएसपी उम्मीदवार गिरफ्तार, इस शहर से लड़ रहा है चुनाव | BSP candidate arrested in an attempt to murder, was fighting the city, elections

हत्या के प्रयास में बीएसपी उम्मीदवार गिरफ्तार, इस शहर से लड़ रहा है चुनाव

हत्या के प्रयास में बीएसपी उम्मीदवार गिरफ्तार, इस शहर से लड़ रहा है चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 19, 2019/4:18 am IST

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव में ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार बलवीर सिंह कुशवाह को पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए उम्मीदवार के खिलाफ पुलिस थाने में दो साल पहले हत्या का मामला दर्ज हुआ था और कोर्ट ने भी आरोपी पकड़ने के लिए निर्देशित किया था।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में ‘छत्तीस’ उम्मीदवारों की किस्मत EVM में कैद, बूढ़े हों या जवान, या फिर दिव्यांग, सभी ने 

जिसके बाद फरियादी ने एसपी, कलेक्टर और निर्वाचन आयोग से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि चार शहर का नाका निवासी नीलेश पांडे को 11 नवंबर 2017 में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार बलवीर सिंह कुशवाह ने पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें बलवीर सिंह कुशवाह ने हत्या करने के इरादे से उस पर गोली चला दी थी, और गोली फरियादी के पीठ पर जा लगी थी।

ये भी पढ़ें: दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ में 71.09 फीसदी हुआ मतदान, बढ़ सकते हैं अभी आंकड़े

जिसके बाद पुलिस ने बलवीर कुशवाहा और एक अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था तभी से बलवीर सिंह कुशवाह फरार चल रहा था। लिहाजा पुलिस ने आरोपी बलवीर सिंह कुशवाह को चुनावी प्रचार-प्रसार करने के दौरान खल्लासीपुरा से गिरफ्तार कर लिया है।

 
Flowers